For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नगर निगम ने देसी राॅकस्टार एमडी  को बनाया स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर

08:52 AM Jun 11, 2024 IST
नगर निगम ने देसी राॅकस्टार एमडी  को बनाया स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर
गुरुग्राम में सोमवार को एमडी देसी राॅकस्टार को ब्रांड एंबेसडर का नियुक्ति पत्र सौंपते नगर निगम मानेसर के आयुक्त अशोक कुमार गर्ग। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 10 जून (हप्र)
नगर निगम मानेसर के आयुक्त अशोक कुमार गर्ग ने सोमवार को हरियाणवी गायक मनोज कुमार उर्फ एमडी देसी राॅकस्टार को स्वच्छ सर्वेक्षण-2024 के लिए स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर बनाया है। एमडी मानेसर नगर निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेंगे। वे अपने चिर-परिचित हरियाणवी अंदाज में ही लोगों  के बीच जाकर स्वच्छता का  पाठ पढ़ाएंगे।
सोमवार को आयुक्त और अतिरिक्त आयुक्त जितेंद्र कुमार ने एमडी को सर्टिफिकेट भेंट किया। इस दौरान आयुक्त ने कहा कि नगर निगम स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर काम कर रहा है। निगम द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए समय-समय पर अभियान चलाए जाते हैं। इसी कड़ी में एमडी देसी राॅकस्टार को स्वच्छता का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। एमडी हरियाणवी कलाकार हैं और अपने हरियाणवी अंदाज में ही लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता संदेश फैलाने का कार्य करेंगे। एमडी युवाओं में अच्छी पहचान रखते हैं। वे स्कूलों में भी जाकर छात्र-छात्राओं को स्वच्छता के संबंध में जानकारी देंगे। नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी और एमडी का सहयोग लेकर मानेसर नगर निगम स्वच्छ सर्वेक्षण-2024 में अच्छा प्रदर्शन करेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement