मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नफे सिंह राठी की पत्नी शीला राठी लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

11:21 AM Sep 01, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शनिवार को पंचायत में हाथ उठाकर सहमति देते लोग। -निस

बहादुरगढ़, 31 अगस्त (निस)
शहर के जटवाड़ा मोहल्ला के आठ पाने की एक पंचायत हुई। आठ बिसवा चौपाल में आयोजित इस पंचायत में नफे सिंह राठी की पत्नी शीला राठी को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़वाने का प्रस्ताव रखा गया, जिस पर सभी ने सर्वसम्मति से सहमति जताई। परिवार के सदस्यों ने पंचायत के इस फैसले को स्वीकार किया और पंचायत के इस फैसले को पार्टी हाईकमान के पास पहुंचाने की बात कही। पंचायत की अध्यक्षता बुजुर्ग रामकिशन राठी ने की।
पंचायत के दौरान आठ बिसवा के बड़े बुजुर्गों व मौजिज लोगों ने नफे सिंह राठी की हुई हत्या पर खेद प्रकट किया और परिवार को शीघ्र न्याय मिले, इसके लिए परिवार का इस चुनाव में पूर्ण सहयोग व समर्थन देने की
बात कही।
पंचायत में मौजूद लोगों ने कहा कि जटवाड़ा मोहल्ला नफे सिंह राठी के परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ा है। इसलिए विधानसभा चुनाव में शीला नफे सिंह राठी को भारी मतों से जिताने का काम करेगा। वहीं नफे सिंह राठी के पुत्र जितेंद्र राठी, भूपेंद्र राठी, भतीजे कपूर राठी व दीपक राठी ने पंचायत के इस फैसले को स्वीकार किया और कहा कि पंचायत का फैसला उनके लिए सर्वोपरि है, जो भी आदेश पंचायत की तरफ से दिया गया है उसे वे पूर्ण रूप से निभाएंगे।
शीला नफे सिंह राठी ने भी पंचायत के फैसले को मानते हुए सभी का आशीर्वाद लिया और कहा कि जैसा कि पंचायत ने फैसला लिया है, उस पर वह सभी को साथ लेकर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगी।
पंचायत में महेंद्र सिंह राठी, जिले सिंह राठी, महासिंह राठी, महाबीर राठी, जसवंत राठी, महताब सिंह, ओम राठी, इंद्र सिंह राठी, बलवंत राठी, सुरजीत सिंह, नरेश राठी, कृष्ण नंबरदार, प्रमोद राठी, श्रीभगवान राठी, हंसराज, जयकंवार, सूरजभान, बलबीर राठी खररू, नफे सिंह पहलवान, महेश राठी उर्फ मातू, मास्टर राजू, चरण सिंह राठी, नरेश, नफे उर्फ कालू राठी, श्याम राठी, धर्मबीर राठी, बिजेंद्र राठी, पप्पू राठी, राजेंद्र सैनी, भगत सिंह सैनी, पप्पू सैनी, पंडित जय सिंह, कालू मिस्त्री, संजय सैन सहित समस्त आठ पाना के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement