For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हुड्डा के गढ़ में गरजे नड्डा, इस बार 400 पार

09:26 AM May 22, 2024 IST
हुड्डा के गढ़ में गरजे नड्डा  इस बार 400 पार
रोहतक में मंगलवार को रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकारते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य। -निस
Advertisement

रोहतक, जींद (जुलाना), 21 मई (निस/ हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को रोहतक और जींद में रोड शो कर पार्टी के चुनावी अभियान को बल दिया। रोहतक में भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के समर्थन में रोड शो के दौरान उन्होंने विपक्ष पर तीखे हमले किए। नड्डा ने कहा कि भीषण गर्मी के बीच रोड शो में उमड़े जनसैलाब ने बता दिया कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इस बार 400 पार और देश में मजबूत सरकार बनने जा रही है। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा को प्रदेश और रोहतक का नहीं, बल्की सिर्फ अपने बेटे का विकास चाहिए।
पावर हाउस से आंबेडकर चौक तक रोड शो के दौरान अरविंद शर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, अरविंद यादव और रणबीर ढाका भी उनके साथ ‘रथ’ पर मौजूद रहे। रास्ते में कई जगह फूल मालाओं और फूल बरसाकर उनका स्वागत किया गया।
जिले में 47 डिग्री तापमान के बीच भाजपा कार्यकर्ता और लोग सड़क पर कतारों में खड़े दिखे। इस दौरान, भारत माता की जय, जय श्रीराम के नारे भी लगते रहे।
वहीं, सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली के चुनाव प्रचार को गति देने के लिए जींद पहुंचे नड्डा ने शहर के सबसे व्यस्त रहने वाले मुख्य बाजार में रोड शो निकाला। मुख्य वाहन पर उनके साथ जींद के विधायक डाॅ. कृष्ण मिड्ढा व प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली मौजूद रहे। झांझ गेट पंजाबी धर्मशाला से शुरू हुआ रोड शो मेन बाजार से होते हुए टाऊन हाल में संपन्न हुआ। नड्डा ने अपने संबाेधन में कहा कि भारत को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। पिछले दस साल में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आत्म-निर्भर, मजबूत व सुरक्षित हुआ है। देश की सैन्य शक्ति भी मजबूत हुई है।
इस दौरान मोहनलाल बड़ौली ने भी जींद समेत सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के विकास एवं हर वर्ग के कल्याण के लिए उन्हें लोकसभा में भेजने के लिए लोगों से समर्थन मांगा। इस मौके पर उनके साथ कॉन्फेड के चेयरमैन व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कर्मवीर सैनी, जिलाध्यक्ष राजू मोर, जिला महामंत्री डाॅ. राज सैनी, नप चैयरपर्सन डाॅ. अनुराधा सैनी, डाॅ. पुष्पा तायल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×