For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मेरे दो माह के काम हुड्डा के 10 साल पर भारी: नायब सैनी

08:40 AM Aug 26, 2024 IST
मेरे दो माह के काम हुड्डा के 10 साल पर भारी  नायब सैनी
गन्नौर के गांव सनपेड़ा में रविवार को स्वाभिमान रैली को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। -हप्र

गोहाना (सोनीपत), 25 अगस्त (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुली चुनौती देते हुए कहा कि खुद आकलन कर लें, मेरे दो माह के काम उनके 10 साल के कामों पर भारी पड़ेंगे। सैनी ने तिथिवार अपने एक-एक काम गिनवाते हुए कहा कि जब से उन्होंने 10-12 सवाल पूछे तो कांग्रेस की ओर से उनका कोई जवाब नहीं आया। नायब सैनी रविवार शाम को गोहाना की नयी सब्जी मंडी में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुकान खाली हो चुकी है। मुख्यमंत्री सैनी रैली के बाद शहर में अंबेडकर चौक में पहुंचे और अपना काफिला रुकवा कर लाला मातूराम हलवाई की दुकान पर गए और जलेबी का स्वाद चखा।

Advertisement

जोगी समाज के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता: नायब

वहीं गन्नौर में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि जोगी समाज किसी से वैरभाव नहीं रखता। इस समाज ने देश की आजादी के लिए असंख्य कुर्बानियां दी और लोगों में देशभक्ति की लौ जगाने का काम किया है। मुख्यमंत्री सैनी रविवार को गांव सनपेड़ा में जोगी समाज हरियाणा द्वारा आयोजित स्वाभिमान रैली में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। इस दौरान जोगीनाथ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन सुभाष जोगी व जिलाध्यक्ष सूबेदार प्रदीप जोगी ने मुख्यमंत्री का त्रिशूल व स्मृति चिह्न भेंट कर स्वागत किया। साथ ही जोगी समाज ने मुख्यमंत्री को 101 किलो सिक्कों से तोला। इस मौके भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, गन्नौर से विधायक निर्मल चौधरी, युवा नेता देवेंद्र कादियान, आजाद सिंह नेहरा, मुख्यमंत्री के ओएसडी विरेंद्र बढ़खालसा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
असंध (निस): मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा को अपनी गलतियों का हिसाब देना चाहिए। सैनी ने दावा किया कि उनके पास कांग्रेस के एक-एक प्वाइंट का हिसाब मौजूद है। वे जन अाशीर्वाद रैली में बाेल रहे थे। इस दाैरान जिला प्रभारी भारत भूषण, हलका प्रभारी यशपाल ठाकुर, सुमित नरवाल सहित अन्य माैजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement