मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पोस्टल स्टाफ और मेरा संबंध पुराना : अनिल विज

10:18 AM Sep 02, 2024 IST
अम्बाला छावनी में रविवार को द पोस्टल एवं आरएमएस को-आॅपरेटिव बैंक की वार्षिक बैठक में विज का स्वागत करते कर्मी। -हप्र

अम्बाला, 1 सितंबर (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी के विधायक अनिल विज ने कहा कि अम्बाला छावनी में पोस्टल स्टाफ और उनका पुराना व गहरा संबंध है। वह रेलवे काॅलोनी में रहते थे और उनके पड़ोस में पोस्टल स्टाफ की पीएनटी काॅलोनी होती थी। वह इस कालोनी में खूब आते-जाते रहते थे। विज आज सिया वाटिका में द पोस्टल एवं आरएमएस को-आॅपरेटिव बैंक की वार्षिक बैठक में बतौर मुख्यातिथि विभिन्न राज्यों से आये सदस्यों को संबोधित कर रहे थे।
अनिल विज ने कहा कि अम्बाला में आरएमएस बैंक मल्टी स्टेट कोऑपरेटिव का सफल उदाहरण है। उन्होंने कहा कि बैंक पिछले लंबे समय से बैंकिंग क्षेत्र में काम कर रहा है तथा कर्मचारियों की आर्थिक दिक्कतों को दूर करने का यह बैंक एक बेहतरीन सहारा है। उन्होंने कहा कि पोस्टल स्टाफ के साथ उनका गहरा संबंध है क्योंकि उनका घर पीएनटी काॅलोनी के पास था और दूसरा वह पहले माल रोड पर स्टेट बैंक में नौकरी करते थे और उनके पड़ोस में सीपीएमजी आफिस होता था। दोनों कार्यालय साथ-साथ थे जिस कारण स्टाफ से बात करने का अवसर मिलता था।

Advertisement

कई युवाओं ने थामा भाजपा का दामन

सुंदर नगर क्षेत्र से बड़ी संख्या में युवाओं ने भाजपा सदर मंडल बीसी मोर्चा के कोषाध्यक्ष रवि वर्मा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। इनमें यश गहलोत, मनीष, केशव, करण सिंह, आदि, गौतम, अरमान, आकाश, लाडी, कार्तिक, तुषार, योगेश, मयंक, रितिक, करण, रिंकू, रोहित, पवन, रूपेश, विकास, मन्नी, रमन आदि शामिल थे। विज ने अपने निवास पर इन सभी का पार्टी में स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement