For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महीपाल के 10 साल पर भारी पड़ेगा मेरी विधायकी का एक महीना : कुंडू

09:12 AM Oct 01, 2024 IST
महीपाल के 10 साल पर भारी पड़ेगा मेरी विधायकी का एक महीना   कुंडू
पानीपत ग्रामीण हलके में सोमवार को प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू का स्वागत करते स्थानीय निवासी। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 30 सितंबर (हप्र)
भाजपा ने पानीपत ग्रामीण हलके के लोगों के केवल सपने दिखाए, आश्वासन दिए गए लेकिन धरातल पर कुछ नहीं किया। पानीपत ग्रामीण हलका से कांग्रेस प्रत्याशी एवं हरियाणा युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू ने सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महीपाल ढांडा 10 साल विधायक रहे, मंत्री रहे, लेकिन ग्रामीण हलके का विकास नहीं करवाया।
अगर हलके की जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया और विधानसभा में बैठने का मौका मिला तो वादा करता हूं कि विकास कार्यों में मेरी विधायकी का एक महीना महीपाल ढांडा के 10 साल पर भारी पड़ेगा।
कुंडू ने सोमवार को बुड़शाम, सेक्टर-13, सौंधापुर, देशराज कॉलोनी, कुलदीप नगर, देवनगर, लखमी कॉलोनी, दीनानाथ कॉलोनी व बिल्लू कॉलोनी में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया। वहीं सचिन कुंडू ने अपने वादे को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर जनता के हित में काम किए जाएंगे।
हमारी प्राथमिकता होगी कि पानीपत ग्रामीण क्षेत्र को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में आत्मनिर्भर बनाया जाए। सचिन कुंडू ने कहा कि पिछले 10 सालों से इस हलके के लोगों को सड़क पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी प्राथमिक आवश्यकताओं व बुनियादी सुविधाओं के लिए जूझना पड़ रहा है। क्षेत्र में विकास कार्य ठप पड़े हैं। इसलिए तीसरी बार इस सरकार को मौका मत देना।
उन्होंने जनता से कहा कि वे झूठे वादों के झांसे में न आएं और कांग्रेस को वोट देकर बदलाव का नया आगाज करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement