For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राजनीति के माध्यम से जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य

07:56 AM Jun 13, 2024 IST
राजनीति के माध्यम से जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य
बाबैन में बुधवार को ग्रामीणों के साथ मौजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन एवं समाजसेवी संदीप गर्ग। -निस
Advertisement

बाबैन, 12 जून (निस)
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन एवं समाजसेवी संदीप गर्ग ने बुधवार को लोगों को संबोधित किया और कहा कि जनता के सहयोग एवं समर्थन से भाजपा की तरफ से लाडवा से चुनाव लड़ना चाहता हूं।
भाजपा अपने वफादार कार्यकर्ताओं को पूरा मान- सम्मान देती है। यदि जनता ने उन्हें सफल बनाया तो वे उसकी कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।
मेरा मकसद चुनाव जीतना नहीं है बल्कि राजनीति के माध्यम से लोगों की सेवा करना और उनका भला करना ही मेरा लक्ष्य है। यह तभी संभव हो सकता है जब हलके की जनता उन्हें अपना सहयोग देकर सफल बनाएगी। संदीप गर्ग ने कहा कि यदि हलके की जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो लाडवा में एक भी समस्या नहीं रहने देंगे। राजनीति के माध्यम से धन कमाने की चाहत नहीं है, बल्कि ईमानदारी से जनता की सेवा व भला करने की चाहत है।
भाजपा नेता संदीप गर्ग ने कहा है कि भोजन से बड़ा कोई दान नहीं है, इसलिए मैंने लोगों को भरपेट भोजन देने के लिए 6 रसोईयां खोल रखी हैं। जो रसोईयां चलाई गई हैं, वे कभी भी बंद नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि मेरा सपना तब पूरा होगा जब50वीं रसोई खुलेगी।
जनहित में चलाई जा रही उनकी योजनाओं का लाभ पूरे जिले की जनता भी उठा रही है। उनका मकसद मात्र लोगों का भला करना ही है और हमेशा रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×