मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एचएमटी को रिवाइव करवाना मेरा लक्ष्य : कार्तिकेय शर्मा

08:00 AM Sep 22, 2024 IST
कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा के लिए प्रचार करते सांसद कार्तिकेय शर्मा। -हप्र

कालका (पंचकूला), 21 सितंबर (हप्र)
सांसद कार्तिकेय शर्मा कालका में शनिवार को युवा सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि कालका के युवाओं की सबसे पहली चिंता रोजगार है। हर युवा साथी को रोजगार का अधिकार होना चहिये। सब युवाओं को नौकरी मिलनी चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करना चाहता हूं, उनकी नीतियां देख कर मैं राजनीति में आया हूं। पिंजौर के तिपरा में युवा मिलन समारोह, बसोला, रायपुररानी के मौली, दण्डलवार और गांव प्यारेवाला में भाजपा के लिए प्रचार किया। सांसद कार्तिकेय ने कहा कि एचएमटी को रिवाइव करवाना मेरा लक्ष्य है और मुझे केंद्र सरकार से यह आश्वासन मिला है कि उसे रिवाइव किया जाएगा। फि़ल्म सिटी को डेवेलप किया जाएगा। सांसद ने कहा कि अगर आप एमएलए का चयन करेंगे आपको एमपी फ्री मिलेगा।
वहीं, भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने रतपुर के बड़ा कुआं, दशमेश मार्किट और दशमेश कॉलोनी, सैनी मोहल्ला, गुप्ता कॉलोनी बिटना रोड, कोंगोवल तालाब के पास, सूरजपुर महादेव कॉलोनी, ढालुवाल, तिपरा के राधा कृष्ण कॉलोनी, रेलवे कॉलोनी, ग्रीन वैली घाटीवाला, कौशल्या नदी के पास चुनाव प्रचार किया।

Advertisement

Advertisement