मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुहला को विकास में नंबर वन बनाना मेरा लक्ष्य : देवेंद्र हंस

08:43 AM Sep 20, 2024 IST
गुहला चीका की अनाज मंडी में बृहस्पतिवार को देवेंद्र हंस का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए महेंद्र चौधरी, तरसेम गोयल व अन्य। -निस

गुहला चीका, 19 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस ने बृहस्पतिवार को चीका अनाज मंडी में डोर टू डोर वोट की अपील की। इस दौरान कांग्रेस नेता चौधरी महेंद्र सिंह, पूर्व नपा चेयरमैन तरसेम गोयल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिले सिंह प्रजापति सहित कई आढ़तियों ने देवेंद्र हंस को लड्डुओं व सेबों से तोलकर उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया।
इस दौरान देवेंद्र हंस ने कहा कि गुहला हलके की जनता ही उनके लिए सब कुछ है और इस चुनाव में हलके की जनता की ही जीत होने वाली है। उन्होंने कहा कि गुहला काे विकास में नंबर वन बनाना ही उनका लक्ष्य है। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के नजदीकी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिले सिंह प्रजापति ने कहा कि कांग्रेस ने गुहला हलका को ऐसा ईमानदार उम्मीदवार दिया है जिस पर कोई दाग नहीं है। कांग्रेस नेता चौधरी महेंद्र सिंह ने कहा कि देवेंद्र हंस जीत के पिछले सभी रिकार्ड तोड़ेंगे।
इस मौके पर ओमप्रकाश गोयल, नेत्रपाल शर्मा, जयप्रकाश सीड़ा, राजकुमार जांगड़ा सीवन, तरसेम गर्ग, जसविंद्र कुंडू, दिलबाग सिंह, विक्की कक्कड़, गुरदीप तंवर, दलबीर सीड़ा, महावीर शर्मा, मास्टर रोशन लाल, संजीव कुमार, कृपाल सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement