मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दादा बंसीलाल के वारिस मेरे पिता और उनका वारिस मैं : अनिरुद्ध

08:31 AM Jun 29, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को अपने समर्थकों को संबोधित करते अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

अजय मल्होत्रा/हप्र
भिवानी, 28 जून
पूर्व सीएम बंसीलाल के पोते अनिरुद्ध चौधरी ने तोशाम सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत देकर सियासत को गरमा दिया है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष रहे अनिरुद्ध चौधरी ने अपनी चाची एवं विधायक किरण चौधरी को तोशाम से क्रिकेट की भाषा में चुनौती दी है। साथ ही अपनी बहन श्रुति की बजाय खुद को चौ.बंसीलाल का राजनीतिक वारिस बताया है।
तोशाम सीट बंसीलाल के बाद किरण चौधरी की सीट रही है। अब किरण के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने पर अनिरुद्ध ने यहां से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। इसको लेकर आज अनिरुद्ध ने भिवानी में अपने आवास पर तोशाम हलके के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि तोशाम में बंसीलाल के समर्थक मायूस थे। आज उनसे मुलाकात को लेकर ये बैठक की है। उन्होंने पहले तो तोशाम या बाढड़ा में से एक जगह से चुनाव लड़ने के सवाल पर टालमटोल की और ये फैसला पार्टी पर छोड़ा।
उन्होंने कहा कि अच्छा खिलाड़ी अच्छे मैच का इंतजार करता है। अनिरुद्ध ने कहा कि जब भारत की टीम का मैच स्कॉटलैंड से हो तो कोई ध्यान नहीं रखता। वहीं मैच पाक से हो तो मजा आ जाता है। उन्होंने कहा की मुझे हार का कोई डर नहीं। फिर कहा कि मैं ऐसी सीट से डेब्यू करना चाहूंगा, जिस सीट पर पूरे हरियाणा की नजर हो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement