For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

24 घंटे खुले हैं मेरे दरवाजे, हर पल जनसेवा में लगाऊंगा : नायब सैनी

08:27 AM Mar 20, 2024 IST
24 घंटे खुले हैं मेरे दरवाजे  हर पल जनसेवा में लगाऊंगा   नायब सैनी
करनाल में मंगलवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए। इस दौरान पूर्व सीएम मनोहर लाल एवं अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहे। -हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/ हप्र
करनाल, 19 मार्च
लोकसभा चुनाव में विजय के लिए भाजपा ने करनाल से शंखनाद कर दिया है। मुख्यमंत्री बनने के बाद नायब सिंह सैनी और लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार को पहली बार करनाल पहुंचे। घरौंडा की अनाज मंडी में आयोजित अभिनंदन समारोह में दोनों ने आत्मविश्वास से करनाल की सीट देश में सबसे बड़े मार्जिन से जीतने की बात कहते हुए प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाने का दावा किया।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि उनका एक-एक पल प्रदेश की सेवा में लगेगा और प्रदेशवासियों के लिए 24 घंटे उनके घर के दरवाजे खुले हुए हैं। मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल को अपना आदर्श बताते हुए जनता से आह्वान किया कि मनोहर लाल को देश में सबसे ज्यादा मतों से जीताकर संसद भेजें। करनाल में मुख्यमंत्री का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। मुख्यमंत्री का पंचकूला से घरौंडा तक का सफर एक रोड शो में बदल गया। जब मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री घरौंडा में अभिनंदन समारोह के मंच पर पहुंचे तो उनका जय श्रीराम के जयघोष से स्वागत हुआ। नायब सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और करनाल के सांसद संजय भाटिया की तारीफ करते हुए इन्हें भी त्यागी कहा। सफल आयोजन होने पर मुख्यमंत्री ने विधायक हरविंद्र कल्याण को श्रेय दिया।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस की सोच कभी प्रदेश को आगे बढ़ाने की नहीं रही है। कांग्रेस की सोच तो सिर्फ यही रही है कि मेरा परिवार कैसे आगे बढ़े। कांग्रेस को चुनाव के समय ही गरीब लोग याद आते हैं। कांग्रेस झूठे वादों के सहारे ही गरीबों को भ्रमित करती रही है, लेकिन गरीबी हटाने के लिए कांग्रेस ने कभी काम नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने गरीब कल्याण की नीतियों से गरीबों को आर्थिक व सामाजिक रूप से मजबूत किया है।
ये रहे मौजूद : मौके पर सांसद संजय भाटिया, राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, उत्तर प्रदेश से सांसद सतपाल सिंह, विधायक लोकसभा संयोजक हरविन्द्र कल्याण, लोकसभा प्रभारी घनश्याम अरोड़ा, विधायक रामकुमार कश्यप, विधायक प्रमोद विज, विधायक महिपाल ढांडा, प्रदेश उपाध्यक्ष वेदपाल एडवोकेट, प्रदेश महामंत्री डा अर्चना गुप्ता, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा जिलाध्यक्ष पानीपत दुष्यंत भटट, कृष्ण बेदी, मेयर रेणु बाला गुप्ता, मेयर अवनीत कौर, पूर्व विधायक बक्शीश सिंह विर्क, जिले राम शर्मा मौजूद रहे।

कांग्रेस सरकार गिराने का मंसूबा पालती रही : मनोहर

करनाल से लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हम सत्ता के माध्यम से जनता की सेवा करते रहे और कांग्रेस सरकार को गिराने के मंसूबे पालती रही। भाजपा सरकार ने नए-नए काम किए हैं और जनता को फायदा पहुंचाया है। पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि विपक्ष के नेता सरकार द्वारा चलाए गए पोर्टलों की लगातार आलोचना करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को ऑनलाइन सिस्टम से घर बैठे ही फायदा पहुंचा है। अब कांग्रेस ने भी विरोध करना कम कर दिया है। कांग्रेस को समझ आ गया है कि अब जनता कांग्रेस को ही खत्म कर देगी। उन्होंने कहा कि परिवर्तन जीवन का दस्तूर है और परिवर्तन होते रहते हैं। 12 मार्च को विधायक दल ने सर्वसम्मति से नायब सैनी को हरियाणा का नया मुख्यमंत्री चुना इससे मेरी भी इच्छा पूरी हुई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×