मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंचकूला को विकसित जिला बनाना मेरा लक्ष्य : ज्ञानचंद गुप्ता

08:00 AM Sep 23, 2024 IST
पंचकूला के सेक्टर 20 की सनसिटी सोसायटी में रविवार को वोट की अपील करते भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता। -हप्र

पंचकूला, 22 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने रविवार को अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा कि मैंने 10 साल पंचकूला की जनता की सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा। जनता का विश्वास ही मेरी सबसे बड़ी ताकत है। उन्होंने कहा कि पंचकूला जिला को विकसित जिला बनाना ही मेरा अगला लक्ष्य है। इस दौरान गुप्ता ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करना ही कांग्रेस की पहचान बन गई है। कांग्रेस के नेताओं की सोच में भ्रष्टाचार रच और बस गया है। चुनावी अभियान के दौरान ज्ञानचंद गुप्ता ने शनिवार को बरवाला में हुई सीएम नायब सिंह की भव्य सफल रैली के लिए पंचकूला की जनता का आभार जताया।
भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत यवनिका पार्क सेक्टर-5 से की। इसके बाद ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-7, सनसिटी, सेक्टर-12ए, सेक्टर-10 में लोगों की जनसभाओं को संबोधित किया और डोर टू डोर संपर्क कर भाजपा को जिताने की अपील की।

Advertisement

चंद्रमोहन को लिया आड़े हाथ

पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने प्रेसवार्ता करके कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन को आड़े हाथों लिया। गुप्ता ने कहा कि जो व्यक्ति विधानसभा में क्षेत्र की आवाज नहीं उठा सका वह पंचकूला का हित नहीं कर सकता। कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन 18 साल विधायक रहे और मात्र 52 मिनट ही बोले। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पंचकूला की जनता ने मुझे दो बार मौका दिया और मैंने 2014 से 2019 तक इन 5 वर्षों में 250 मिनट तक पंचकूला के लोगों के हितों की आवाज विधानसभा में उठाई है।

Advertisement
Advertisement