मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

must/जेबीटी शुरू करने के लिए लेकर मंत्री को सौंपा ज्ञापन

06:19 AM Sep 08, 2021 IST
Advertisement

नारनौल, 7 सितंबर (निस)

हरियाणा सेल्फ फाइनेंस प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव के कैंप कार्यालय में उनसे मुलाकात की। इस प्रतिनिध मंडल ने मंत्री को अपनी मांगों को लेकर मांग पत्र सौंपा। इस मांग पत्र पर मंत्री ने सरकार जायज मांगों पर जरूरी विचार करेगी।

Advertisement

इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष सतीश खोला ने बताया कि अगस्त माह में दाखिला आरंभ हो जाता है। अब सिंतबर माह आरंभ हो चुका है अभी तक शैड्यूल ही जारी नहीं किया गया है। हरियाणा में करीब 300 प्राइवेट कॉलेज है। सरकार की ओर से जेबीटी बंद किए जाने से कॉलेज स्टाफ के आगे परिवार का पालन पोषण करने का संकट हो गया है। उन्होंने मंत्री से जेबीटी दाखिला आरंभ करने की मांग भी रखी। इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल के सरस्वती कॉलेज ऑफ एजूकेशन माजरा कला से रोशनलाल यादव, विद्यावती नर्सिंग कॉलेज से प्रिंसिपल श्रवण यादव, राव जयराम कॉलेज ऑफ एजुकेशन बेरी से सुरेंद्र यादव, सीआर ग्रुप ऑफ कॉलेज पाली से रतनसिंह यादव, गौरव कॉलेज ऑफ एजुकेशन आजमनगर से सतीश बबली सिहार आदि व अनेक कॉलेज से जुड़े प्रबंधक सदस्य मौजूद थे।

फोटो न. 7आरडब्लूआरविजय05

कैप्शन: नारनौल में मंगलवार को मंत्री ओमप्रकाश यादव को मांग पत्र सौंपते हरियाणा सेल्फ फाइनेंस प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन का शिष्टमंडल। -निस

Advertisement
Tags :
must/जेबीटीज्ञापनमंत्री’सौंपा
Advertisement