मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मस्क ने मोदी को X पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक नेता बनने पर बधाई दी

02:03 PM Jul 20, 2024 IST
Advertisement

न्यूयॉर्क, 20 जुलाई (भाषा)

Modi X Followers: टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर 10 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर होने पर बधाई दी। प्रधानमंत्री इस समय ‘एक्स' पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं।

Advertisement

एक्स कॉर्प के मालिक मस्क ने शुक्रवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' (पूर्ववर्ती ट्विटर) पर एक पोस्ट में लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक नेता बनने पर बधाई!”


प्रधानमंत्री मोदी के ‘एक्स' पर अब करीब 10 करोड़ एक लाख फॉलोअर हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर इस बड़ी उपलब्धि को प्राप्त करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक 'एक्स' खाते पर खुशी जाहिर कि और कहा, ‘‘एक्स पर दस करोड़! इस जीवंत माध्यम पर आकर और चर्चा, बहस, अंतर्दृष्टि, लोगों के आशीर्वाद, रचनात्मक आलोचना और बहुत कुछ का आनंद लेते हुए खुश हूं।''

उन्होने आगे लिखा, ‘‘भविष्य में भी इसी प्रकार से लोगों से जुड़े रहने को उत्सुक हूं।'' बड़ी संख्या में फॉलो किए जाने वाले अन्य शासनाध्यक्षों में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (3.81 करोड़) और तुर्की के रजब तैयब एर्दोआन (2.15 करोड़) शामिल हैं। प्रधानमंत्री मोदी यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी क्रमश: लगभग 2.5 करोड़ सब्सक्राइबर और 9.1 करोड़ से अधिक फॉलोअर के साथ प्रभावशाली उपस्थिति रखते हैं।

Advertisement
Tags :
Elon MuskHindi NewsMost Followers on XNarendra ModiTwitterएक्स पर सर्वाधिक फालोअरएलन मस्कट्विटरनरेंद्र मोदीहिंदी समाचार
Advertisement