For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

40 लाख का लोन चुकाने के लिए की हत्या, शव को पहना दिए अपने कपड़े

08:41 AM Jul 01, 2023 IST
40 लाख का लोन चुकाने के लिए की हत्या  शव को पहना दिए अपने कपड़े
Advertisement

जींद, 30 जून (हप्र)
पुलिस ने शामदो गांव के पास जींद-कैथल रोड पर हुई युवक हत्या के मामले में एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी की पहचान जोगी वासी कमालपुर जिला कैथल के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने ऋण माफी और बीमा राशि लेने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति की हत्या कर अपने कपड़े पहनाकर उसका शव सड़क के बीच रख दिया था। लेकिन असली मृतक की पहचान हो गई, जिससे आरोपी के षड़यंत्र का भंड़ाफोड़ हो गया और साथ ही ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा भी हो गया। शुक्रवार को आयोजित प्रेस वार्ता में उपपुलिस अधीक्षक संदीप धनखड़ ने यह जानारी दी।
पुलिस को 29 जून को एक अधेड़ व्यक्ति का शव शामदो से पेगा गांव की तरफ जींद-कैथल रोड के पास मिला था। खेड़ी के सतवीर ने मृतक की लाश की पहचान अपने भाई दलबीर के रूप में की। दलबीर मंदबुद्धि है था।
डीएसपी ने बताया कि अलेवा पुलिस की टीम ने उपनिरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में आरोपी का पता लगाया और उसे गांव पेगा से गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताया कि उसने कंबाइन ट्रैक्टर व नयी गाड़ी बोलेरो का लोन लिया हुआ है। उसकी करीब 35-40 लाख रुपये की देनदारी है। लोन माफ करवाने व बीमा की राशि लेने के लिए अपने आप को एक्सीडेंट में मरा हुआ साबित करने के लिए उसने यह योजना बनाई।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×