For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेवाड़ी में युवक की पीट-पीट कर हत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

06:54 PM May 30, 2024 IST
रेवाड़ी में युवक की पीट पीट कर हत्या  रेलवे ट्रैक के पास मिला शव
मृतक लोकेश की फाइल फोटो।
Advertisement

रेवाड़ी, 30 मई (हप्र)

Youth Murder in Rewari: यहां रेलवे ट्रैक के पास एक 19 युवक का लहूलुहान शव मिला। परिवार जनों ने युवक की कुछ युवकों द्वारा उसकी डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता ने कुछ युवकों पर हत्या का संदेह जताया है। 19 वर्षीय बाग मोहल्ला निवासी युवक लोकेश उर्फ लक्की दो बहनों का अकेला भाई था।

Advertisement

लोकेश उर्फ लक्की के पिता यशपाल ने कहा कि उसके बेटे को बुधवार की देर रात सन्नी नाम का एक युवक अपने साथ लेकर गया था। लोकेश अपनी स्कूटी पर उसके साथ घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। उसकी सब जगह तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। तत्पश्चात उसकी सूचना माडल टाउन थाना पुलिस को दी गई।

बृहस्पतिवार की सुबह नगर के रेलवे कंटेनर डिपो स्थित रेलवे लाइन के पास एक युवक को लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। कंटेनर डिपो के पास ही झुग्गी-झोपडिय़ों में रह रहे लोगों ने इसकी सूचना माडल टाउन थाना पुलिस को दी। युवक को तुंरत ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

पिता यशपाल का आरोप है कि कुछ दिन पहले कुछ युवकों के साथ लोकेश का झगड़ा हुआ था। उसे संदेह है कि इन्हीं युवकों ने उसकी हत्या की है। मॉडल टॉउन थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि लोकेश ने इस साल 12वीं की पढ़ाई पूरी की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×