मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जेठ के साथ मिलकर 13 साल की बेटी की हत्या

07:37 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

मोहाली, 5 अगस्त (हप्र)
सोहाना थाने के अंतर्गत गांव श्यामपुर में एक महिला ने अपने जेठ के साथ मिलकर अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। बताया जाता है कि यह हत्या आरोपी महिला व जेठ के अवैध संबंधों के चलते की गई।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला ने पहले बेटी को सल्फास खिलाया और फिर उसका गाल घोंट दिया। आरोपियों की हैवानियत यही खत्म नहीं हुई। संस्कार से पहले बच्ची को कार से कुचला भी गया ताकि कोई सबूत न बचे।
आरोपियों ने हत्या के बाद अगले दिन सुबह 7 बजे मृतका का अंतिम संस्कार भी कर दिया। एसएचओ सोहाना जसप्रीत सिंह काहलों को इस मामले की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद आरोपी मां व उसके जेठ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी फरार हैं लेकिन सूत्रों के अनुसार आरोपी जेठ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
दरअसल, यह हत्या करीब 10 दिन पहले की गई थी। दोनों आरोपियों ने हत्या को छिपाने का प्रयास किया। बताया जाता है कि आरोपी महिला व उसके जेठ के बीच काफी लंबे अरसे से अवैध संबंध थे। महिला का पति फौज में है।
दोनों आरोपियों का घर गांव श्यामपुर में ही है। दोनों अलग-अलग घरों में रहते हैं। उन्होंने रात के समय बेटी को जबरन सल्फास खिलाई और जब तक उसकी मौत नहीं हुई तब तक उसका गला घोंटते रहे। हत्या के बाद दोनों अलसुबह श्मशानघाट पहुंचे और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। संस्कार के समय भी आरोपियों ने शव पर कथित रूप से पेट्रोल छिड़का।

Advertisement
Advertisement
Advertisement