For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Murder in Rewari: रेवाड़ी में गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या

06:13 PM Jul 09, 2024 IST
murder in rewari  रेवाड़ी में गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक की पीट पीट कर हत्या
Advertisement

रेवाड़ी, 9 जुलाई (हप्र)। बीती रात 12 बजे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने राजस्थान से आए एक युवक की कथित रूप से लडक़ी के परिजनों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। परिजनों ने लडक़ी के परिजनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

ताया जा रहा है कि  अलवर के गांव गिगलाना के 24 वर्षीय मोहित कुमार का रेवाड़ी जिला के गांव चीताडंूंगरा की एक लडक़ी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इन दोनों के बीच संपर्क कैसे हुआ, यह अभी तक पता नहीं चल सका है। लेकिन वह अपनी गर्लफं्रेड से मिलने के लिए आता था।

Advertisement

बीती रात 12:30 बजे युवक मोहित उससे मिलने के लिए गांव पहुंचा। बातचीत के अनुसार वह लडक़ी को लेकर जैसे ही घर से निकला तो आहट होने पर उसकी दादी जाग गई। उसने शोर मचाया तो पूरा परिवार जाग गया और लडक़ी को लेकर जा रहे मोहित को पकड़ लिया।

आरोप है कि उन्होंने उसकी लोहे के पाइप व लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। आंख, छाती व पेट में गंभीर वार किये जाने के बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। तत्पश्चात लडक़ी के परिजनों ने मोहित के परिजनों को फोन कर कहा कि वह अपने लडक़े को यहां से ले जाए।

Advertisement

ताऊ राजेश ने कहा कि वह मोहित के पिता मुकेश के साथ रात को ही गांव चीताडूंगरा पहुंचा और गंभीर रूप से घायल मोहित को कुंड कस्बा के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। जहां गंभीर हालात होने पर उसे रेवाड़ी रैफर कर दिया। लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

ताऊ राजेश ने कहा कि यह नृशंस हत्या है। मोहित सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। परिजनों को आज ही पता चला कि उसका लडक़ी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मोहित की हत्या की है, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई व तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए।

थाना खोल के अंतर्गत कुंड चौकी इंचार्ज महिपाल ने कहा कि पीडि़त परिवार की शिकायत पर लडक़ी के परिजनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक मोहित का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के ब्यान भी दर्ज कर लिये गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×