For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फतेहाबाद के जाखल में अवैध संबंधों के शक में साले ने जीजा व पत्नी को मार डाला

02:41 PM Jun 20, 2024 IST
फतेहाबाद के जाखल में अवैध संबंधों के शक में साले ने जीजा व पत्नी को मार डाला
मृतकों की फाइल फोटो।
Advertisement

मदन लाल गर्ग, फतेहाबाद, 20जून

Murder in Fatehabad: जिला फतेहाबाद के जाखल क्षेत्र में एक साले ने अपने जीजा और और पत्नी की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। दोनों के शव घर से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ हालत में पड़े मिले। बताया जा रहा है कि दोनों में काफी समय से अवैध संबंध थे और दोनों पिछले दिनों घर से भाग गए थे।

Advertisement

बीती रात ही वापस आने पर गुस्साए व्यक्ति ने दोनों पर हमला बोल दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद आज तड़के एसपी आस्था मोदी ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया तो वहीं सीन ऑफ क्राइम व जाखल पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए टोहाना नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

फतेहाबाद के गांव चंदपुरा में डबल मर्डर की जांच करती पुलिस। ट्रिब्यून

रतिया के गांव बबनपुर निवासी 32 वर्षीय जगसीर सिंह मजदूरी का काम करता था और जाखल के गांव चांदपुरा में विवाहित था। बताया जा रहा है कि उसका अपने साले जसविंद्र सिंह की पत्नी के साथ पिछले तीन-चार सालों से अवैध संबंध चल रहा था और 10-12 दिन पहले दोनों घर से फरार हो गए थे। रात ही वे घर वापस लौटे थे।

बताया जा रहा है कि गुस्साये जसविंद्र सिंह और जगसीर सिंह के बीच काफी झगड़ा हुआ , जिसके बाद जसविंद्र सिंह ने तेजधार हथियार से दोनों पर वार कर दिए। दोनों के मुंह, हाथ, पैर आदि पर कई वार किए गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Advertisement

दोनों के शव आज तड़केे घर से कुछ ही दूरी पर लहूलुहान हालत में पड़े मिले। जिसे देखकर ग्रामीणों ने सरपंच को सूचित किया। सरपंच द्वारा पुलिस को सूचना भेजी गई।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों को उनके संबंधों को लेकर कई बार समझाया गया था, लेकिन वे नहीं माने और इसको लेकर कई बार झगड़ा हुआ है। अब वे चार-पांच दिन से घर से चले गए थे। डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

सूचना पाकर एसपी आस्था मोदी भी मौके पर पहुंचीं। उधर, सीन ऑफ क्राइम व जाखल थाना प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मृतका के दो बेटियां व मृतक के एक बेटा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×