For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Murder in Delhi: दिल्ली में घर के बाहर बैठे जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या

09:19 AM Jul 11, 2024 IST
murder in delhi  दिल्ली में घर के बाहर बैठे जिम मालिक की चाकू घोंपकर हत्या
सांकेतिक फोटो
Advertisement

नयी दिल्ली, 11 जुलाई (भाषा)

Murder in Delhi: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कुछ लोगों ने एक जिम के मालिक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सुमित चौधरी उर्फ ​​प्रेम (28) के रूप में हुई है।

Advertisement

वह पर्यटन सुविधाएं उपलब्ध कराने वाली एक कंपनी भी चलाता था। पुलिस के मुताबिक, सुमित पर कुछ लोगों ने बुधवार रात गामरी एक्सटेंशन स्थित उसके घर के बाहर हमला किया था।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार देर रात सुमित अपने घर के बाहर बैठा था और इसी दौरान तीन-चार लोगों से उसका झगड़ा हो गया था। टिर्की के अनुसार, हमलावरों ने सुमित पर चाकू से हमला कर दिया और उसके चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर कई वार किए।

Advertisement

उसके चेहरे पर चाकू से 21 से ज्यादा बार हमला किए जाने के निशान हैं। टिर्की ने बताया कि सुमित को जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि सुमित को पहले हत्या के प्रयास के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और वह जमानत पर बाहर था। टिर्की के मुताबिक, अपराधियों की पहचान करने के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। सुमित के परिवार में उसकी पत्नी और तीन साल का बेटा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×