मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एसडीएम के खिलाफ दर्ज हो हत्या का केस : इनेलो

01:36 PM Aug 31, 2021 IST

करनाल, 30 अगस्त (हप्र)

Advertisement

इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने करनाल के एसडीएम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग की है। पार्टी नेताओं ने सोमवार को एसपी

कैंप कार्यालय में पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि बसताड़ा टोल प्लाजा पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस ने ताबड़तोड़ लाठियां बरसाईं। खेतों में किसानों को पीटा गया। दर्जनों किसानों के सिर फोड़ दिए गए। उन्होंने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें करनाल के एसडीएम और ड्यूटी मजिस्ट्रेट आयुष सिन्हा आदेश दे रहे हैं कि किसानों के सिर फोड़ देना। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी समाज के लिए खतरा हैं। लाठीचार्ज के दौरान काफी किसान चोटिल हुए और एक किसान की मौत भी हो गई। इसलिए एसडीएम के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जाना चाहिए।

Advertisement

ज्ञापन में मांग की गई है कि लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर की जाए। इस मौके पर संगठन मंत्री श्याम सिंह राणा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व विधायक रेखा राणा, जिला प्रधान यशवीर राणा, जयपाल पूनिया, सुरजीत संधू, कृष्ण कुटैल व फूल सिह मंजूरा मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
इनेलोएसडीएम,खिलाफ’हत्या,