For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगर निगम ने काला कबाड़ी की नौ संपत्तियों पर चलाया पीला पंजा

08:45 AM Jun 11, 2024 IST
नगर निगम ने काला कबाड़ी की नौ संपत्तियों पर चलाया पीला पंजा
यमुनानगर में निगम ने ढहायी काला कबाड़ी की संपत्ति। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 10 जून (हप्र)
अवैध कार्यों में लिप्त नरेश वर्मा उर्फ काला कबाड़ी की नौ संपत्तियों पर सोमवार को नगर निगम ने ध्वस्त कर दिया। अधिकतर संपत्तियां व्यावसायिक कार्याें के लिए अवैध रूप से बनाई हुई थीं। नगर निगम इस बारे आरोपी काला को कई बार नोटिस जारी किया था। सोमवार को निगमायुक्त आयुष सिन्हा व एसपी गंगाराम पूनिया के निर्देशों पर डीएसपी राजेश कुमार, एटीपी एवं निगम अभियंता कुलदीप यादव के नेतृत्व में गठित टीम ने पुलिस बल की मदद से आरोपी काला की संपत्तियों पर पीला पंजा चलाकर उन्हें गिरा दिया।
बता दें कि आरोपी रामपुरा निवासी नरेश वर्मा उर्फ काला कबाड़ी पर उसकी पत्नी ने फायरिंग करने व मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी काला कबाड़ी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। इसके बाद काला कबाड़ी के अवैध धंधे का खुलासा हुआ था। आरोपी काला कबाड़ी उर्फ नरेश वर्मा व उसके भाई सोनू फायरिंग करने के साथ-साथ अवैध वसूली व अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में जेल में है। कुछ दिन पहले नगर निगम ने उसकी अवैध संपत्ति पर नोटिस चस्पा दिए थे। इन नोटिसों के बाद संपत्ति ढहाने का नोटिस दिया गया था। अब नगर निगम द्वारा उसकी संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है।
नगर निगम के एटीपी एवं सहायक अभियंता कुलदीप यादव ने बताया कि सोमवार को आरोपी काला की नौ संपत्तियों पर पीला पंजा चलाया गया। सोमवार को उनकी टीम ने काला की रामपुरा में ग्रीन पार्क, सौभाग्य रिजॉर्ट के पास गधौली कॉलोनी, जगाधरी, सेक्टर-17 समेत नौ स्थानों पर बनी अवैध संपत्तियों को जेसीबी की मदद से गिरा दिया। यहां आरोपी कबाड़ी का काम, जिम, डेरी, पीजी व अन्य व्यवसाय करता था। आरोप है कि आरोपी वेश्यावृत्ति के अवैध धंधे में भी लिप्त है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×