मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नगर निगम सिर्फ कागजों में कर रहा काम : पंकज डावर

10:43 AM Jul 07, 2024 IST

गुरुग्राम, 6 जुलाई (हप्र)
गुरुग्राम सेक्टर-7 के निवासियों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर के समक्ष अपने क्षेत्र की सफाई व सीवरेज संबंधी समस्याओं को रखते हुए इनके समाधान की मांग की। लोगों ने बताया कि सीवर जाम होने की वजह से गंदा पानी बैक मारकर उनके घरों में आ रहा है। इस दौरान पंकज डावर ने नगर निगम अधिकारियों से बात कर 15 दिनों में सफाई एवं सीवरेज संबंधी समस्या दूर करने का अल्टीमेटम दिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान समस्या दूर नहीं हुई तो वे निगम कार्यालय का घेराव करेंगे। निगम के अधिकारी ने दो दिन के अंदर पूरी तरह से समस्या का निदान करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर कृष्ण ग्रोवर, ओपी कुकरेजा, अशोक बत्रा, नवीन गुलिया, रवि कुमार, सौरभ तलवार, प्यारेलाल वर्मा, बीएस यादव, नरेश शर्मा, कमल कुकरेजा, प्रेम शर्मा, विशाल गुप्ता, राजेश नाशा, जय सिंह हुड्डा, प्रोफेसर सुभाष सपरा, राजीव यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
पंकज डावर ने कहा कि सेक्टर-7 में न तो डोर टू डोर कूड़ा उठाया जा रहा है और न ही सीवर की सफाई की गई। सड़कों कूड़े के ढेर, नालों की सफाई न होना यह दर्शाता है कि निगम सिर्फ कागजों में काम कर रहा है। डावर ने कहा कि हैरानी की बात है कि लोगों ने दर्जनों शिकायतें निगम अधिकारियों व सीएम विंडो पर दी हैं, बावजूद इसके अधिकारी इस क्षेत्र की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे।

Advertisement

Advertisement