For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बम की धमकी के बाद मुंबई-न्यूयॉर्क एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली डायवर्ट

09:24 AM Oct 14, 2024 IST
बम की धमकी के बाद मुंबई न्यूयॉर्क एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली डायवर्ट
प्रतीकात्मक चित्र
Advertisement

नयी दिल्ली, 14 अक्तूबर (एजेंसी)
Threat to bomb Air India plane एयर इंडिया की न्यूयॉर्क जा रही एक फ्लाइट, जो मुंबई से 239 यात्रियों को ले जा रही थी, सोमवार को बम धमकी के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर डायवर्ट कर दी गई। अधिकारियों के अनुसार, सभी यात्री विमान से उतर चुके हैं और विमान की सर्चिंग की जा रही है।

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “विमान वर्तमान में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्थित है, और सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है ताकि यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।” अधिकारी ने बताया कि धमकी एक ट्वीट के माध्यम से प्राप्त हुई थी और इसे सत्यापित किया जा रहा है।

Advertisement

एयर इंडिया ने एक बयान में कहा, “14 अक्टूबर को मुंबई से JFK के लिए उड़ान AI119 को एक विशिष्ट सुरक्षा अलर्ट प्राप्त हुआ और सरकारी सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर इसे दिल्ली डायवर्ट किया गया।”

बयान में कहा गया, “सभी यात्री विमान से उतर चुके हैं और दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल में हैं। हमारे ग्राउंड पर मौजूद सहयोगी इस अप्रत्याशित व्यवधान के कारण हमारे मेहमानों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए प्रयासरत हैं।” एयर इंडिया ने अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement