मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के MS छात्र ने की आत्महत्या, कोटद्वार का था रहने वाला

09:30 AM Sep 29, 2024 IST

प्रयागराज, 29 सितंबर (भाषा)

Advertisement

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (Motilal Nehru Medical College) के एमएस (MS) के एक छात्र ने शनिवार देर रात अपनी कार में कथित तौर पर आत्महत्या (suicide) कर ली।

पुलिस उपायुक्त (नगर) अभिषेक भारती (ने बताया कि मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से संबंद्ध एसआरएन अस्पताल (SRN Hospital) के डॉक्टरों ने शनिवार रात पुलिस को सूचना दी कि इसी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर कार्तिकेय श्रीवास्तव (28) ने आत्महत्या कर ली है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस अधिकारी, श्वान दस्ते (dog squad) आदि को बुलाया गया और पूरे स्थान का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।

सहायक पुलिस आयुक्त (कोतवाली) मनोज कुमार सिंह ने बताया कि डॉक्टर ने अपनी कार में ही कथित तौर पर कोई इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की। कार्तिकेय मेडिकल कॉलेज में एमएस के छात्र थे और उत्तराखंड के कोटद्वार (Kotdwar) के रहने वाले थे। सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKotdwar NewsMedical StudentMotilal Nehru Medical CollegeMS Studentएमएस छात्रकोटद्वार समाचारमेडिकल स्टूडेंटमोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेजहिंदी समाचार