मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मंडी अटेली पहुंचे सांसद वरुण, निजी कार्यक्रम में हुए शामिल

09:03 AM Dec 24, 2023 IST
मंडी अटेली में शनिवार को डॉ श्याम सुंदर शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करते सांसद वरुण गांधी।-निस

मंडी अटेली, 23 दिसंबर (निस)
लोकसभा सांसद व भाजपा नेता वरुण गांधी शनिवार को दिवंगत श्याम सुंदर शर्मा की दूसरी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए अटेली मंडी पहुंचे। जन सेवा मंडल के अध्यक्ष पवन बाछोदिया व अमित शर्मा के पिता डॉ. श्याम सुंदर शर्मा की दूसरी पुण्यतिथि पर वरुण गांधी ने कहा कि व्यक्ति को हमेशा गरीब लोगों की सेवा के साथ साधु संतों की सेवा में भी अहम भूमिका निभानी चाहिए। दिवंगत श्याम सुंदर जैसे व्यक्तित्व को समाज की युवा पीढ़ी को भी अपनाना चाहिए। प्रदेश के सामाजिक एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने भी अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए‌। भाजपा नेता संतोष यादव, कांग्रेस नेता बहादुर सिंह और एसडीएम मनोज कुमार व डिप्टी डायरेक्टर/डीआईपीआरओ ऊषा रानी के साथ अन्य लोगों ने भी श्याम सुंदर शर्मा को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Advertisement

‘20 घरानों पर 9.50 लाख करोड़ बकाया’

रेवाड़ी (हप्र): वरुण गांधी ने कहा है कि जनहित की आवाज उठाने के लिए उन्होंने राजनीति का मार्ग चुना है। गांधी शनिवार को बावल क्षेत्र के गांव आसलवास-मोती की ढाणी में पूर्व जिला पार्षद धर्मेंद्र खटाणा के निवास पर पहुंचे थे। पत्रकारों से उन्होंने कहा कि बैंक गरीबों को इसलिए लोन नहीं देते हैं, क्योंकि वे समय पर अदा नहीं कर पाते हैं। वहीं, दूसरी ओर सरकारी आंकड़े बताते हैं कि बैंकों का 15 लाख करोड़ रुपये आउट स्टेंडिंग हैं। इनमें 9.50 लाख करोड़ रुपये देश के 20 बड़े औद्योगिक घराने दबाकर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा अनुबंध के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। इनमें 97 प्रतिशत नौकरियां संविदा आधारित हैं।

Advertisement
Advertisement