मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सांसद मनीष तिवारी ने वार्ड 24 में किया विकास कार्यों का उद्घाटन

07:04 AM Aug 26, 2024 IST
सांसद मनीष तिवारी रविवार को चंडीगढ़ के वार्ड-24 में नवरूप कौर को एशियन गेम्स में सिलेक्ट होने पर सम्मानित करते हुए। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 25 अगस्त (हप्र)
स्थानीय सांसद मनीष तिवारी ने रविवार को वार्ड-24 में पार्षद जसबीर सिंह बंटी, वार्ड के लोगों, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ मिलकर वार्ड में पार्कों के नवीनीकरण, पेवर ब्लॉक और टो वाॅल रिपेयर व पेंटिंग का उद्घाटन किया।
इस मौके पर पार्षद जसवीर बंटी ने बताया कि जो आज उद्घाटन हुआ है उसमें 25 पार्क, 15 रोड की पेवर ब्लॉक और अटावा के अंतर्गत आते पार्कों का नवीनीकरण आदि शामिल है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की लंबे समय से इन कामों के प्रति मांगें रही थीं, जिसे मद्देनजर रखते हुए वह नगर निगम कमिश्नर, मेयर कुलदीप सिंह और स्थानीय सांसद मनीष तिवारी से बात कर ये प्रोजेक्ट लेकर आए। उन्होंने यह भी बताया कि इन प्रोजेक्ट्स पर करीब 70 लाख रुपए का खर्च आएगा, जो नगर निगम से पास करवाकर आज विकास कार्यों की शुरुआत कर दी गई है।
पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने सांसद मनीष तिवारी व महापौर कुलदीप सिंह और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एचएस लक्की के समक्ष मांग रखी कि अंत्योदय योजना के तहत सरकार द्वारा राशन के लिए जो पैसे दिए जाते हैं उन्हें बंद कर उसकी जगह पहले की तरह अनाज वितरित किया जाए। इसके अतिरिक्त वार्ड की बेटी नवरूप कौर, जो एशियन गेम्स में सिलेक्ट हुई है, को भी सांसद मनीष तिवारी ने शाल भेंट कर सम्मानित किया।
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एचएस लक्की के अलरवा पार्षद प्रेमलता, तरुण मेहता के अतिरिक्त रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार शर्मा, नरेश अरोड़ा, मलकीत सिंह, विजय कुमार, मनीष कुमार, त्रिलोचन सिंह, हरजिंदर जोली के अतिरिक्त अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement