मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सांसद किरण खेर, पीएम मोदी को गाली देने के आरोप में आप पार्षद एक दिन के लिए निलंबित

08:36 PM Jun 06, 2023 IST
Advertisement

ट्रिब्यून समाचार सेवा

चंडीगढ़, 6 जून

Advertisement

नगर निगम सदन की बैठक में मंगलवार को जोरदार हंगामा हुआ। बैठक में सांसद किरण खेर भी पहुंचीं। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आम आदमी पार्टी ने तरुणा मेहता के कांग्रेस में जाने के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया। वहीं कांग्रेस ने डंपिंग ग्राउंड के मुद्दे को लेकर विरोध जताया।

इसी दौरान आम आदमी पार्टी के पार्षद ने आरोप लगाया कि सांसद किरण खेर ने उनकी सीट के पास जाकर उन्हें गाली दी। इसके बाद उन्होंने सदन में उस शब्द का प्रयोग किया, जिसके बाद हंगामा मच गया। भाजपा के पार्षदों ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ने प्रधानमंत्री और सांसद को गाली दी है। हंगामे के बाद आप पार्षदों को मार्शल पकड़ कर बाहर ले गए।

मेयर ने आरोप लगाया कि आप पार्षद जसबीर सिंह लड्डी ने सांसद किरण खेर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहे। उन्होंने आप के अन्य पार्षदों पर भी लाडी के कृत्य की निंदा नहीं करने और बयान का समर्थन करने का आरोप लगाया। हालांकि लाडी ने आरोप लगाया कि सांसद किरण खेर ने पहले उन्हें अपशब्द कहे। आप पार्षदों को मार्शलों ने सदन से बाहर किया।

बाद में, सत्तारूढ़ भाजपा ने जल्दबाजी में शहर के नए वेस्ट प्रोसिंग प्लांट की स्थापना सहित तीन एजेंडे पारित किए। कांग्रेस ने आपत्ति जताई कि उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया।

Advertisement
Advertisement