मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने व्यापारियों-दुकानदारों से मांगे वोट

08:51 AM Sep 25, 2024 IST
कालका में मंगलवार को सांसद कार्तिकेय शर्मा व्यापारियों व दुकानदारों से वोट मांगते हुए। -हप्र

कालका (पंचकूला), 24 सितंबर (हप्र)
सांसद कार्तिकेय शर्मा ने मंगलवार को माता कालका देवी से आशीर्वाद लेकर कालका के बाज़ारों में डोर टू डोर प्रचार की शुरुआत की। सांसद कार्तिकेय शर्मा बाजार ने व्यापारियों-दुकानदारों से मिलकर भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के लिए वोट की अपील की। कार्यकर्ताओं के साथ सांसद कार्तिकेय शर्मा ने पैदल प्रचार किया। उन्होंने कहा कि कालका में खेल को भी बढ़ावा देंगे ताकि बच्चों का चहुंमुखी विकास हो सके। इसके लिए एक स्टेडियम और अच्छा प्रशिक्षण दिए जाने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा, बच्चों को हायर एजुकेशन देने के लिए यहां अच्छा इंजीनियरिंग या ट्रेनिंग कॉलेज भी लाने की जरूरत है। साथ ही स्वास्थ्य व्यवस्था भी अच्छे स्तर की होनी चाहिए। कालका बाजार में डोर-टू-डोर करते हुए सांसद कार्तिकेय शर्मा ने गोल गप्पे का लुत्फ भी उठाया। सांसद ने मेन बाजार कालका, मेन बाजार पिंजौर, रतपुर, पिंजौर गार्डन, कालका, सूरजपुर जट्टनवाला मानकपुर में प्रचार किया।
रायपुरानी में शक्तिरानी ने मांगे वोट
कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने रायपुररानी मंडल में लोगों को भाजपा की नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने त्रिलोकपुर, टपरियां, मानक टाबरा, भरोली, बधोर, रायपुररानी, भूड़, प्यारेवाला, हंगोली, गाढ़ी कोटाहा, बरोना कलां, हरीपुर में जनसंपर्क किया।
प्रचार में जुटीं प्रीति शर्मा
शक्ति रानी की बड़ी बहु प्रीति शर्मा ने मंगलवार को प्रचार की कमान संभाली। उन्होंने शर्मा के लिए वोट की अपील की और कहा कि भाजपा ही क्षेत्र का विकास करवा सकती है। एचएमटी को दोबारा स्थापित करने की कोशिश करेंगे। नहीं हुआ तो कोई नयी इंडस्ट्री लाएंगे।

Advertisement

Advertisement