For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सांसद जेपी की कार्यकर्ताओं के साथ उचाना में बैठक आज

06:41 AM Jun 21, 2024 IST
सांसद जेपी की कार्यकर्ताओं के साथ उचाना में बैठक आज
सांसद जेपी
Advertisement

जींद, 20 जून (हप्र)
हिसार के कांग्रेस सांसद जयप्रकाश 21 जून को उचाना में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद जयप्रकाश की उचाना में यह पहली कार्यकर्ता बैठक होगी।
सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता बैठक में वह उचाना के पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्हें उचाना से भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला पर लगभग 36000 मतों की बढ़त दिलवाकर उनकी जीत में अहम भूमिका निभाने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताएंगे।
जेपी ने कहा कि वह उचाना के पार्टी कार्यकर्ताओं से 22 जून को जींद में कांग्रेस पार्टी के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान करेंगे, जिसमें पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा मुख्य अतिथि होंगे, और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सांसद दीपेंद्र हुड्डा तथा सतपाल ब्रह्मचारी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे। जेपी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला ने उनके प्रति जिस तरह की टिप्पणी की थी, उसका मुंह तोड़ जवाब हिसार संसदीय क्षेत्र और उचाना विधानसभा क्षेत्र की जनता ने रणजीत सिंह को हराकर और उन्हें लोकसभा में भेज कर दिया है। हिसार में पीएम मोदी की गारंटी और पीएम मोदी का नाम नहीं, बल्कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के न्याय पत्र और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल के शासन में हुए विकास तथा जन कल्याण के ऐतिहासिक कामों की जीत हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×