मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नाराज बंसल को मनाने घर पहुंचे सांसद जयराम रमेश

07:20 AM May 26, 2024 IST
चंडीगढ़ में पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल से मिलते राज्यसभा सांसद जयराम रमेश एवं चंडीगढ़ के कोऑर्डिनेटर इंचार्ज विवेक बंसल। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 25 मई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल को मनाने के लिए शनिवार को कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश उनके चंडीगढ़ निवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। उनके साथ हरियाणा के पूर्व प्रभारी एवं चंडीगढ़ के कोऑर्डिनेटर इंचार्ज विवेक बंसल, राकेश गर्ग भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ में रविवार को सेक्टर 27 में कांग्रेस एक चुनावी रैली करने जा रही है जिसमें प्रियंका गांधी मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत करेंगी। कांग्रेस सूत्रों की मानें तो पार्टी से नाराज चल रहे पवन बंसल रैली में पहुंचें इसके लिए भी कांग्रेस नेताओं ने बंसल से मुलाकात की। बंसल ने अब तक चंडीगढ़ में मनीष तिवारी के प्रचार से दूरी बना रखी है, जबकि वे अम्बाला के उम्मीदवार वरुण मुलाना के प्रचार में देखे गए थे।
पवन बंसल चंडीगढ़ लोकसभा सीट से आठ बार चुनाव लड़ चुके हैं। वह चार बार चुनाव जीते भी हैं। लेकिन पिछले दो बार से लगातार हार के कारण उन्हें इस बार पार्टी की तरफ से टिकट नहीं दिया गया है। वह 2012 में मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। बंसल की नाराजगी के कारण चंडीगढ़ कांग्रेस के कई नेता इस्तीफा दे चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement