मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांसद धर्मबीर सिंह का दावा, बाढड़ा-दादरी से जीतेगी भाजपा

10:34 AM Sep 17, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव बरसाना में ग्रामीणों से चर्चा करते सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान। -हप्र

चरखी दादरी, 16 सितंबर (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने सोमवार को कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस हाशिए पर है। यही कारण है कि महेंद्रगढ़ से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह हारेंगे। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की 9 में से 7 सीटें भाजपा जीतेगी। सांसद धर्मबीर सिंह दादरी विधानसभा क्षेत्र के गांव अटेला, बरसाना, बिरही कलां, रासीवास व चरखी सहित कई गांवों में भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। उनके साथ पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व प्रत्याशी सुनील सांगवान भी थे। सांसद धर्मबीर सिंह ने जहां ग्रामीणों को सुनील सांगवान के पक्ष में समर्थन का आह्वान किया वहीं दावा भी किया कि इस बार भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जहां बाढड़ा भी भाजपा जीत रही है, वहीं दादरी में भाजपा की जीत का मार्जन काफी बढ़ेगा। सांसद ने कांग्रेस पर भाईचारा खराब करने के आरोप लगाये और कहा कि कांग्रेस का नाम ही गुटबाजी से शुरू होता है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के कई गांवों में कार्यक्रम तय थे। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गांव अटेला कलां में लगाए टेंट में बसपा प्रत्याशी आनंद श्योराण पहुंच गये और वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने संबोधित करने लगे।
इस पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें टोक दिया। इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान गांव में पहुंचे और समर्थकों को रोकते हुए कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने की छूट है। करीब 20 मिनट सुनील सांगवान कार्यक्रम स्थल के समीप इंतजार करते रहे। ऐसा ही वाकया गांव फतेहगढ़ में हुआ, जहां भाजपा के टेंट में आप के प्रत्याशी धनराज कुंडू ने अपने अभियान के दौरान संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement