मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांसद धर्मबीर ने 18 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

10:18 AM Jul 07, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव सांकरोड़ में शनिवार को ग्रामीणों से चर्चा करते सांसद धर्मबीर सिंह। -हप्र

चरखी दादरी, 6 जुलाई (हप्र)
भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने शनिवार को दादरी व बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के सात गांवों में 18 करोड़ से अधिक की 7 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। उन्होंने गांव रामपुरा गौशाला रोड में दस लाख, गांव हंसावास कलां से भांडवा रोड पर चार करोड़ 27 लाख, गांव बालरोड़ से बधवाना सड़क मार्ग पर दो करोड़, गांव चांगरोड़ में चांगरोड़ से दुधवा रोड पर दो लाख 55 हजार, गांव मोड़ी में कपूरी धाम सड़क मार्ग पर एक करोड़, गांव कलियाणा से भैरवी रोड पर एक लाख 19 हजार, गांव अचीना में नेशनल हाईवे 334 दादरी झज्जर रोड की सड़क मार्ग निर्माण योजना पर दो करोड़ 85 लाख बजट की योजनाओं का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। वहीं गांव सांकरोड़ से खरक कलां तक सात करोड़ की योजना का उद्घाटन भी किया। इस मौके पर मंदीप डालावास, बबीता फौगाट, उमेद पातुवास, सुधीर चांदवास, सुनील हड़ौदी, अशोक कादमा, राजेश बंटी इत्यादि मौजूद रहे।
महेंद्रगढ़ (हप्र): शहर के राव तुलाराम चौक स्थित पाल पैलेस में हरियाणा यादव महासभा व सर्व समाज ने महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार बने सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह का नागरिक अभिनंदन एवं जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर बोलते हुए सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि वे भिवानी व दादरी जिलों को मिलकर साढ़े तीन हजार वोट से हार कर आये लेकिन महेंद्रगढ़ जिले ने उन्हें 45000 वोटों से जितवाकर सांसद बनाया है, जिसका एहसान वो अगले 5 वर्ष इस क्षेत्र को पूर्ण विकसित करने में लगाकर उतारेंगे। इस क्षेत्र में औद्योगीकरण को बढ़ावा देने के लिए और दिल्ली से सीधी कनेक्टिविटी के लिए प्रयास करेंगे।

Advertisement

Advertisement