For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सांसद दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा आज पहुंचेगी गुरुग्राम

11:32 AM Jul 21, 2024 IST
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा आज पहुंचेगी गुरुग्राम
वीरेंद्र यादव बिल्लू
Advertisement

गुरुग्राम, 20 जुलाई (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा 21 जुलाई शाम 4:00 बजे गुरुग्राम पहुंचेगी। यह यात्रा दिखा देगी कि इस इलाके के लोगों में कितना जोश है और इलाके की जनता भाजपा से कितनी दुखी है।
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र यादव बिल्लू ने कहा कि जब राजनीति में हवा बदलती है तो न तो किसी ईडी का डर होता है और न किसी गिरफ्तारी का।
आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदय भान की अध्यक्षता में हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा निकल पड़ी है और करनाल में चारों तरफ भीड़ उमड़ रही है। पिछले 10 वर्ष में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने नाम बदलने और मुख्यमंत्री बदलने का काम किया है। उन्होंने बताया कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। चारों तरफ तैयारी पूरी हो चुकी है। इस विधानसभा क्षेत्र में 15 दिन पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान की एक रैली भी आयोजित की गई थी। जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि पिछले 10 वर्ष से शासन कर रही भारतीय जनता पार्टी के नेता पिछले 10 वर्ष से कांग्रेस की सरकार का हिसाब मांग रहे हैं और अपना हिसाब दे नहीं रहे हैं।
अगले डेट माह में चुनाव शुरू हो जाएंगे। सब का हिसाब किताब हो जाएगा।

मंत्री बनवारी लाल के गढ़ में भी भरेंगे हुंकार

रेवाड़ी (हप्र): बावल विधानसभा क्षेत्र से लगातार दो बार विधायक चले आ रहे मंत्री डॉ. बनवारी लाल के गढ़ में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा रविवार को हुंकार भरेंगे। हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में चल रही पदयात्रा रविवार की सुबह 10 बजे बावल पहुंचेगी। उनके साथ गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे राज बब्बर भी मौजूद रहेंगे। यात्रा का स्वागत करने के लिए बावल के कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।
बावल के बाजार, प्रमुख चौराहों व राष्ट्रीय राजमार्ग से बावल में प्रवेश करने वाले सड़क मार्ग को बैनर व पोस्टरों से पाट दिया गया है। यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। दावा किया जा रहा है कि इस यात्रा से बावल का पूरा राजनीतिक परिदृश्य बदल जाएगा। स्वागत की तैयारियों में जुटे पूर्व मंत्री डा. एमएल रंगा, पूर्व मंत्री चौ. जसवंत सिंह, रमेश ठेकेदार, पूर्व मंत्री शकुंतला भगवाड़िया की पुत्री नीलम व बावल पालिका के चेयरमैन विरेन्द्र महलावत आदि जुटे हैं। यहां से टिकट के दावेदार भी पदयात्रा को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। यह यात्रा रविवार को चौ. चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय के गेट से शुरू होकर अंबेडकर पार्क पहुंचेगी। पालिका के चेयरमैन विरेन्द्र एडवोकेट ने कहा कि यात्रा के स्वागत हेतु कार्यकर्ताओं को दो दर्जन से अधिक स्वागत गेट बनाये गए हैं। इस अभियान में रिकार्ड भीड़ जुटेगी। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस प्रशासन को भी सूचित किया जा चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×