मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांसद दीपेंद्र हुड्डा बोले- हरियाणा में भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू

07:41 AM Sep 20, 2024 IST
सोनीपत के खरखौदा के सिसाना गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ हैं कांग्रेस प्रत्याशी जयवीर वाल्मीकि। -हप्र

सोनीपत, 19 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और यह सरकार अब सिर्फ 19 दिन की मेहमान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। दीपेंद्र हुड्डा ने बृहस्पतिवार को खरखौदा व गोहाना विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित कर उनके पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने खरखौदा हलके के गांव सिसाना में जयवीर सिंह वाल्मीकि और गोहाना हलके के गांव भठगांव, गांव जुआं, गांव माहरा में कांग्रेस प्रत्याशी जगबीर सिंह मलिक के समर्थन में सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर कई वोट काटू पार्टियां और निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इनको दिया गया एक-एक वोट भाजपा के खाते में जाएगा। इसलिए किसी भी निर्दलीय या किसी अन्य पार्टी के भ्रम में आकर भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मौका मत चूकना। सांसद हुड्डा ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार द्वारा नया काम कराना तो दूर हमारी मंजूरशुदा परियोजनाओं के भी काम भी नहीं करा पाई। रेल कोच फैक्ट्री, इंटरनेशनल एयरपोर्ट जैसी मंजूरशुदा परियोजनाएं दूसरे प्रदेशों में भेज दी गई। चुनाव के पहले जब जनता के रोष की खबर लगी तो मुख्यमंत्री, मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव की तारीख बदली और 5 साल मिलकर प्रदेश को लूटने के बाद उप-मुख्यमंत्री को भी हटा दिया। मगर अब जनता सब कुछ समझ चुकी है और इनके झांसे में आने वाली नहीं।

Advertisement

कई नेता कांग्रेस में शामिल

सफीदों (निस) : पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आज देर सांय इस इलाके में रोड शो के दौरान उन्होंने मलिकपुर गांव, स्थानीय महाराजा अग्रसेन चौक व हाट गांव में लोगों को संबोधित किया। सफीदों के महाराजा अग्रसेन चौक पर हुड्डा के नेतृत्व में पूर्व पार्षद नरेश जांगड़ा, भारतीय जोगी समाज के नेता गजे सिंह पुंडीर, पूर्व पार्षद निरंजन दास, पूर्व पालिका अध्यक्ष राजीव ठाकुर, पूर्व पार्षद अनिल मंगला, कृष्ण सांसी व सुनील बाबू ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सबको पार्टी में उचित मान-सम्मान देने का विश्वास दिलाया। उन्होंने यहां के कांग्रेसी उम्मीदवार सुभाष गांगोली के लिए वोट की अपील करते हुए उपस्थिति से आग्रह किया कि वे चुनाव में जुट जाएं और सुभाष गांगोली की ज्यादा से ज्यादा मतों से जीत सुनिश्चित करने का प्रयास करें। मलिकपुर में भी सिख समाज के अनेक लोगों ने हुड्डा को कांग्रेस पार्टी के लिए वोट का आश्वासन दिया। हाट गांव में भी लोगों ने ऐसा ही आश्वासन उन्हें दिया। वहां आम आदमी पार्टी को छोड़कर देवराज ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement
Advertisement