For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में मातृदिवस मनायासोसाय

10:33 AM May 12, 2024 IST
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में मातृदिवस मनायासोसाय
यमुनानगर के न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में एक छात्रा अपनी मां के साथ। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 11 मई (हप्र)
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर में मातृदिवस अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। माताओं के सम्मान में बच्चों ने बड़े ही मनमोहक अंदाज में कविता, गीत एवं नृत्य प्रस्तुत किया।
बच्चों ने अपनी प्रस्तुति द्वारा मां के त्याग एवं ममता को दर्शाया। सभी ने अपने तरीके से मां को सलाम किया। कक्षा नर्सरी से यूकेजी के बच्चों ने गानों पर अपने नन्हे कदम थिरका कर सबका मन मोह लिया। कक्षा पहली से पांचवीं के बच्चों ने सुन्दर कार्ड व फोटोफ्रेम बनाए। कक्षा छठी से आठवीं के बच्चों ने अपनी माताओं के लिए ग्रीटिंग-कार्ड्स, ज्वैलरी व क्राउन बनाए। सभी बच्चों ने अपनी माताओं के साथ सेल्फ़ी लेकर उन्हें मातृ दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक जीएस शर्मा ने मातृ शक्ति को नमन करते हुए कहा कि मां हर कष्ट झेलकर अपनी संतान का पालन करती है।
मां की छत्रछाया में बच्चे स्वयं को सुरक्षित महसूस करता है। उन्होंने कहा कि मां के चरणों में स्वर्ग है उन्होंने सभी को अपने माता-पिता का सम्मान करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल की मुख्य अध्यापिका डॉ. बिंदु शर्मा ने बच्चों की शानदार प्रस्तुति की सराहना करते हुए कहा कि धरती पर मां स्वर्ग समान है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×