मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मां ही निकली हत्या आरोपी, गिरफ्तार

08:09 AM Apr 04, 2024 IST
Advertisement

संगरूर/बठिंडा, 3 मार्च (निस)
मानसा पुलिस ने 2 दिन पहले बस स्टैंड पर मिली बच्चे की लाश की गुत्थी सुलझा ली है। हत्या की आरोपी कोई और नहीं बल्कि मासूम बच्चे की मां ही निकली। मनमोहन सिंह औलख एसपी (डी) मानसा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि मृतक बच्चे की पहचान अगमजोत सिंह (7) के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी महिला का पति 3 साल से बठिंडा जेल में बंद था और महिला कथित रूप से किसी अन्य व्यक्ति के साथ जीवन बिताना चाहती थी, जिस कारण उसने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले अज्ञात लोग एक बच्चे का शव बस स्टैंड की टेबल पर रखकर फरार हो गए थे। मृतक बच्चे के चाचा अमनदीप सिंह ने अपनी भाभी और अगमजोत की मां वीरपाल कौर पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद पुलिस ने मृतक बच्चे की मां को हिरासत में ले लिया है।
अमनदीप सिंह का कहना है कि जब उसने बस अड्डे पर बच्चे का शव पड़ा देखा तो उसे लगा कि यह उसका भतीजा अगमजोत है, लेकिन जब उसने अपनी भाभी को फोन किया तो उसने बताया कि अगमजोत अपने नाना के पास गया हुआ है। यह घटना एक अप्रैल की रात 11 बजे की बतायी जा रही है।
बस अड्डे पर मौजूद लोगों का कहना है कि यहां कुछ लोग दो महिलाओं और एक पुरुष के साथ बैठे थे। जब वे लोग चले गये तो पता चला कि वहां एक बच्चे का शव पड़ा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement