For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली में मां-बेटा, हरियाणा में बाप-बेटा कांग्रेस को कर रहे तबाह : मनोहर लाल

10:23 AM May 21, 2024 IST
दिल्ली में मां बेटा  हरियाणा में बाप बेटा कांग्रेस को कर रहे तबाह   मनोहर लाल
करनाल में सोमवार को जनता को संबोधित करते पूर्व सीएम व भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

करनाल, 20 मई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने करनाल दशहरा ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में कहा कि प्रदेश की जनता 10 लोकसभा और एक करनाल विधानसभा सीट भारी मतों से जिताकर भाजपा की झोली में डालेगी। यह संकल्प प्रदेश की जनता ने ले लिया है। मनोहर लाल ने नारा दिया ‘25 मई कांग्रेस फिर गई।’
उन्होंने कहा कि प्रदेश से एक ही आवाज आ रही है अबकि बार 400 पार। पिछली बार भी प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को हराकर भाजपा को सत्ता में आने का मौका दिया था। इस बार भी जनता ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। यहां भीषण गर्मी में प्रदेश के लोग देश के गृहमंत्री अमित शाह के लिए एकत्र हुए हैं। प्रदेश के लोगों ने संकल्प लिया है कि वे भाजपा के साथ हैं, विकास के साथ हैं।
मनोहर लाल ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि हरियाणा में बाप-बेटा कहीं न कहीं मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, वहीं, दिल्ली में बैठकर मां-बेटा प्रधानमंत्री बनने का सपना ले रहे हैं, लेकिन देश की जनता कांग्रेस के इन लोगों को सत्ता में नहीं आने देगी, ये लोग कांग्रेस को तबाह कर रहे हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राहुल गांधी खुद को महात्मा गांधी का अनुयायी बता रहे हैं, लेकिन वह तो उनके पासिंग भी नहीं हैं। हां, वे महात्मा गांधी के एक सपने को जरूर पूरा कर रहे हैं, वह है कांग्रेस को खत्म करने का। भारत की आजादी के बाद 1947 में महात्मा गांधी ने कहा था कि अब कांग्रेस की जरूरत नहीं है इसे खत्म कर देना चाहिए। इस सपने को अब राहुल गांधी पूरा कर रहे हैं। वह कांग्रेस को खत्म करके ही मानेंगे। मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा की जनता कह रही है कि 25 मई कांग्रेस फिर गई। मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×