मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संदिग्ध हालात में 14 साल के बेटे के साथ मां लापता, पीड़िता ने की थी 50 हजार की ट्रांजेक्शन

10:23 AM Sep 03, 2024 IST

घराैंडा, 2 सितंबर (निस)
घरौंडा की एक कालोनी से एक महिला अपने नाबालिग बच्चे के साथ संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घरौंडा निवासी शिकायतकर्ता पति मेहनत-मजदूरी का काम करता है। पति ने पुलिस को बताया कि बीते करीब दो सप्ताह से उसकी पत्नी के पास किसी अन्य व्यक्ति का फोन आ रहा था। किसी व्यक्ति ने उसकी पत्नी को स्कीम के तहत पैसे दिलवाने का झांसा दिया और अपनी बातों में फंसा लिया। आरोपी उसकी पत्नी से बार-बार पैसे मांग रहा था। उसकी बातों में आकर पत्नी ने आरोपी के पास करीब 50 हजार रुपए की पेमेंट ऑनलाइन ट्रांसफर कर दी।
पीड़ित पति को पैसे ट्रांसफर होने की जानकारी 30 अगस्त को मिली। उस वक्त वह करनाल में किसी काम से गया हुआ था, उसने तुरंत अपनी पत्नी को कॉल किया और ऑनलाइल ट्रांजेक्शन के बारे में पूछा, लेकिन उसकी पत्नी ने कुछ नहीं बताया। शिकायतकर्ता पति ने बताया है कि वह शाम को करीब छह बजे घर पहुंचा। उसे घर पर न तो उसकी 35 वर्षीय पत्नी मिली और न ही 14 साल का बच्चा। पति का आरोप है कि आरोपी ने उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया है।
घरौंडा थाना पुलिस के जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि महिला व बच्चे के लापता होने की शिकायत मिली है। पति ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement