For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरिये से हमला कर मां की हत्या, पिता गंभीर घायल

08:03 AM Aug 05, 2024 IST
सरिये से हमला कर मां की हत्या  पिता गंभीर घायल
मीता देवी का फाइल फोटो

जगाधरी, 4 अगस्त (निस)
शराब के पैसे नहीं देने पर बूडिया के गांव जयरामपुर में नशेड़ी युवक जोनी ने अपने माता-पिता पर सरिये से हमला कर दिया। सिर में चोट लगने से 55 वर्षीय मां मीता देवी की मौत हो गई, जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हैं और पीजीआई में उन्हें भर्ती किया गया है। वारदात के बाद बेटा फरार हो गया। बूड़िया थाना पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
मृतका 55 वर्षीय मीता देवी के बेटे दिनेश ने बताया कि उसका भाई जोनी शराब और भांग का नशा करता है। जब उसके पास रुपये नहीं होते तो वह माता व पिता के साथ मारपीट करता और रुपये छीनकर ले जाता था। दिनेश ने बताया कि शनिवार की रात को जोनी घर पर आया और मां मीता व पिता प्रभू राम से रुपये मांगने लगा। मां ने नशे के लिए रुपये देने से मना कर दिया। इस अपर जोनी उनके साथ गाली गलौज करने लगा। उसने सरिया से मां पर कई बार हमले किये। बीच-बचाव करने आए पिता पर भी सरिये से वार किए। सिर में सरिया लगने से उसकी मां बेहोश हो गई। पिता भी घायल हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हुए और उसके माता व पिता को छुड़ाया। दोनों घायलों केा अस्पताल में लेकर गए। जहां इलाज के दौरान मीता की मौत हो गई।
प्रभूराम की गंभीर हालत देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। बूड़िया थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि जोनी कई वर्ष से नशा कर रहा है। कई बार वह अपने माता-पिता के साथ रुपये न देने को लेकर झगड़ा कर चुका है। 5 माह पहले भी उसने अपनी मां को पीटा था। जिसमें उसकी मां की बाजू टूट गई थी। इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×