मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सास की गोली मारकर हत्या, पत्नी गंभीर

01:29 PM Aug 23, 2021 IST

होशियारपुर, 22 अगस्त (निस)

Advertisement

थाना चब्बेवाल के गांव झुंगिया (जंडोली) में अमेरिका से अपने सुसराल आए दामाद ने अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर बहस होने के बाद बीचबचाव करने आई पूर्व सरपंच सास को गोली मारकर हत्या कर दी जबकि तीन गोलियां पत्नी पर चलाकर फरार हो गया। गांव के लोगों के घायल अवस्था में आरोपी की पत्नी को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया जबकि उसकी नाजुक हालत को देखते हुए जालंधर रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना चब्बेवाल के अधिकारियों ने घटनास्थल पर जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बलवीर कौर पत्नी राजदीप सिंह की बेटी शवदीप कौर उर्फ राणो की शादी करीब चार साल पहले अमेरिका में रहते मनदीप सिंह वासी भरसिंघपूरा थाना फिलोर के साथ हुई थी और शादी के बाद एक बार वह अपने सुसराल रह कर गया था। मनदीप सिंह शनिवार को अपने सुसराल आया और सुबह पत्नी के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई थी और इस दौरान वह शवदीप कौर का गला दबाने लगा। चिल्लाने पर उसकी मां बलवीर कौर ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो मनदीप सिंह ने अपनी सास को गोली मार दी और वह वहीं गिर गई। इतने में मनदीप सिंह ने शवदीप कौर को भी गोलियां मारकर वहां के फरार हो गया। बलवीर कौर के गले में लगी गोली उसकी मौत का कारण बनी। चब्बेवाल थाने के डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि मृतका बलवीर कौर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
गंभीरपत्नीमारकरहत्या,