मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मां ने घर में ही दफना दिया बेटी का शव, 10 महीने बाद कंकाल बरामद

08:57 AM Jun 24, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को पुलिस द्वारा गांव धौज के इसी गड्डे से बरामद किया गया युवती का कंकाल। -हप्र

फरीदाबाद, 23 जून (हप्र)
धौज गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने उसके शव को कब्रिस्तान में ले जाने की बजाए घर में ही एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया। घटना 10 महीने पहले की है लेकिन अब युवती के पिता ने इसकी जानकारी धौज थाने में दी है। पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया है। गड्ढे से मिले कंकाल का पोस्टमार्टम नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में होगा। उसके बाद ही पता चल पायेगा कि हुआ क्या था। अभी पुलिस ने इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
पुलिस ऑनर किलिंग के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। धौज गांव में करीब 10 महीने पहले एक युवती किसी युवक के साथ अपने घर से चली गई थी। परिजनों ने उसकी तलाश की तो दो दिन बाद वह खुद ही घर आ गई। घर आने के बाद युवती ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजन इस बात को लेकर बेहद परेशान हो गए।
उन्हें लगा कि यदि किसी को बताया तो समाज में रहना मुश्किल हो जाएगा।
इसलिए युवती की मां व अन्य परिजनों ने उसके शव को घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दबा दिया। ऊपर से इस पर फर्श करा दिया गया ताकि किसी को शक न हो।
इसके बाद जब आस-पास के लोगों ने युवती के बारे में पूछा तो बता दिया कि पता नहीं वह कहां है। इस मामले की जानकारी युवती के कुछ रिश्तेदारों को हो गई थी। लेकिन सभी चुप्पी साधे हुए थे।
जैसे ही पुलिस टीम गांव पहुंची और अंदर खुदाई की तो अंदर से कंकाल निकला तो ग्रामीण हैरान रह गए। युवती का पिता करीब 10 साल से सऊदी अरब में रहता है। उसका अपनी पत्नी से मन-मुटाव है। इसलिए यहां नहीं आता। उसे किसी रिश्तेदार ने बेटी के लापता होने के बारे में पूछा , जिसके बाद उसने धौज थाना पुलिस को मेल भेजकर शिकायत दी कि उसकी बेटी गायब है। धौज थाना पुलिस युवती के घर पहुंची और परिजन से पूछताछ की।
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
थाना धौज के प्रभारी शमशेर सिंह का कहना है कि युवती का शव कंकाल में बदल चुका था। उसे बाहर निकलवाकर बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है यहां से इसे नूंह मेडिकल कॉलेज भिजवाया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
faridabad crimefaridabad newsharyana news