मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

इंदौर में Mobile देख रहे 13 वर्षीय बेटे को मां ने पीटा, बेटे ने कराया केस दर्ज

12:25 PM Aug 27, 2024 IST

इंदौर, 27 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Case filed against mother: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 13 वर्षीय लड़के ने अपनी मां पर यह आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है कि उसके मोबाइल फोन इस्तेमाल करने से नाराज होकर उसने उस पर हंसिये से हमला करके उसे घायल कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कक्षा आठ में पढ़ने वाले लड़के ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि सिमरोल थाना क्षेत्र में उसकी मां ने 25 अगस्त (रविवार) को उस पर कथित तौर पर हंसिये से हमला कर दिया, जब वह अपने विद्यालय से आने वाले संदेश देखने के लिए अपनी मां का मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहा था।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि लड़के का आरोप है कि उसकी मां ने यह कहते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया कि उसने उसके मोबाइल फोन को हाथ क्यों लगाया। उन्होंने बताया कि लड़के ने यह आरोप भी लगाया है कि मारपीट के दौरान उसकी आग-बबूला मां ने पास ही पड़ा हंसिया उठाकर उस पर हमला कर दिया और खुद को बचाने के दौरान उसके बाएं हाथ में चोट लग गई।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने लड़के की शिकायत पर उसकी मां के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के संबद्ध प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है और बच्चे की मेडिकल जांच भी कराई गई है। सिमरोल पुलिस थाने के प्रभारी अमित कुमार ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, 'पारिवारिक विवाद के चलते पीड़ित लड़का इन दिनों अपने दादा-दादी के साथ रह रहा है। हम घटना की जांच कर रहे हैं और अभी आरोपी महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है।' थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी महिला से पूछताछ की जाएगी और जांच के आधार पर मामले में आगामी कदम उठाए जाएंगे।

Advertisement
Tags :
attack on soncase registered against motherHindi NewsIndore NewsMadhya Pradesh NewsMobilemobile addictionइंदौर समाचारबेटे पर हमलामध्यप्रदेश समाचारमां पर केस दर्जमोबाइलमोबाइल की लतहिंदी समाचार
Advertisement