For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रॉपर्टी विवाद के चलते मां की पीटकर हत्या, बेटा गिरफ्तार

10:38 AM Jun 09, 2024 IST
प्रॉपर्टी विवाद के चलते मां की पीटकर हत्या  बेटा गिरफ्तार
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 8 जून (निस)
प्रॉपर्टी के विवाद में सेक्टर एक में मारपीट कर और गला घोंटकर अपनी मां की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। मृतक महिला की पहचान कृष्णा देवी और जबकि आरोपी की पहचान मोहित अग्रवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने मोहित अग्रवाल से पूछताछ कर रही है। शव दो दिन से बंद कमरे में पड़ा था, बदबू उठने पर घटना का पता चला।
थाना प्रभारी ललित सिंह ने बताया कि शनिवार को आरोपी मोहित के बड़े भाई रोहित ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी और बताया कि वह सेक्टर-1 की कोठी में रहता है और ग्राऊंड फ्लोर पर उसका छोटा भाई मोहित, माता कृष्णा देवी के साथ रहता है। ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरों से दुर्गंध आ रही है और ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई शव कमरों में बंद हो। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जब ग्राऊंड फ्लोर पर बंद कमरे को खोलकर देखा गया तो अंदर बेड पर कृष्णा देवी का शव पड़ा था। थाना प्रभारी ने बताया कि मोहित अग्रवाल ने 6 जून को अपनी माता कृष्णा देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और शव कमरे में बंद कर दिया था।
मोहित अग्रवाल बीएसएनएल में कांट्रेक्ट पर जॉब करता है और उसकी ड्यूटी अंबाला में रहती है। थाना प्रभारी ललित सिंह ने कहा कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान हत्या के सही कारण और अन्य पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×