For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मस्जिद विवाद प्रदर्शन आज, संजौली पुलिस छावनी में तब्दील

10:07 AM Sep 10, 2024 IST
मस्जिद विवाद प्रदर्शन आज  संजौली पुलिस छावनी में तब्दील

शिमला, 9 सितंबर (हप्र)
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के संजौली कस्बे में हुए मस्जिद विवाद के बाद खासकर हिंदू संगठनों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। मस्जिद विवाद को लेकर नगर निगम शिमला के आयुक्त की अदालत में मामले की सुनवाई में कोई फैसला नहीं आने से नाराज हिंदू संगठनों ने मंगलवार को फिर से विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए हिमाचल प्रदेश पुलिस ने संजौली कस्बे को एक बार फिर पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। यही नहीं, जिला प्रशासन ने मस्जिद विवाद से जुड़े मामले में किसी भी तरह की अफवाहें रोकने के लिए खासकर सोशल मीडिया पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है और इस संबंध में जिला प्रशासन की ओर से आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।
इस बीच प्रदेश पुलिस महानिदेशक अतुल वर्मा ने कहा है कि पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा और किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।
पुलिस महानिदेशक ने कहा कि कोई अप्रिय घटना न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों का पंजीकरण एक सतत प्रक्रिया है जो चल रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement