For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डबल इंजन सरकार में अटका मोरनी का विकास

07:13 AM Sep 21, 2023 IST
डबल इंजन सरकार में अटका मोरनी का विकास
नड़ावाला और थापली के बीच में मोरनी रोड पर सड़क पर जमा कीचड़। - हप्र
Advertisement

पंचकूला, 20 सितंबर (हप्र)
कालका के विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा है कि प्रदेश में डबल इंजन की भाजपा सरकार में मोरनी के लोगों की सुनवाई नहीं हो रही। यही कारण है कि बरसात के बाद मोरनी क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों की सुध नहीं ली जा रही और आवाजाही करने के लिए आनेवाले पत्थरों से टकरा कर चोटिल हो रहे हैं।
चौधरी ने कहा कि मोरनी-पंचकूला मार्ग पर जगह-जगह बरसात के बाद पत्थर और पहाड़ों का मलबा गिरा पड़ा है जिसे हटाने के लिए कार्यवाही कछुआ चाल से हो रही है। कई दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोट खा चुक हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार लोगों की सुनवाई नहीं कर रही है। मोरनी, बड़ीशेर, टीपरा, टिक्करताल इलाके में लोगों की सब्जियां भी सड़को़ के अभाव में खेतों में ही खराब हो रही हैं।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि नड़ावाला और थापली के बीच में मोरनी रोड की हालत बेहद खस्ता है। बरसात का पानी सड़कों पर चल रहा है और मलबा कीचड़ में तबदील हो चुका है जिससे वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। प्रदीप चौधरी ने कहा कि नौ सालों से मोरनी ब्लाक के लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होंने मांग करते कहा कि मोरनी की टूटी सड़कों, मलबे के कारण पेश आ रही दिक्कतों का हल किया जाए।

गठबंधन सरकार तानाशाह : विधायक

पिंजौर(निस) : कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने सूरजपुर चौक पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा वर्कर्स से मुलाकात की और कैंडल मार्च में शामिल होते हुए उनका समर्थन किया। आशा वर्कर्स ने विधायक को ज्ञापन सौंपा। चौधरी ने कहा कि गठबंधन सरकार तानाशाह हो चुकी है जो किसी की नहीं सुन रही है बल्कि विरोध करने वाले कर्मचारियों को सही वेतन नहीं दे रही। विधायक के साथ महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन कुमारी शर्मा ने कहा एक ओर भाजपा सरकार महिलाओं के लिए लोकसभा में महिला आरक्षण विधेयक पेश कर रही हैं दूसरी ओर प्रदेश में भाजपा सरकार आशा वर्कर्स महिलाओं की मांगों को अनदेखा कर रही है। इस मौके पर पार्षद सीमा देवी, नरेश मान, सचिन शर्मा, रामपाल खेड़ावांली, नरंगा, मोनू रज्जीपुर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×