For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लालद्वारा मंदिर की प्रभात फेरियां शुरू, श्रद्धालुओं ने किया भव्य स्वागत

08:36 AM Apr 04, 2024 IST
लालद्वारा मंदिर की प्रभात फेरियां शुरू  श्रद्धालुओं ने किया भव्य स्वागत
यमुनानगर में बुधवार को निकाली गई प्रभात फेरी में भजनों पर झूमते श्रद्धालु। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 3 अप्रैल (हप्र)
श्री लालद्वारा मंदिर द्वारा निकाली जा रही प्रभात फेरी का आज ग्रीन पार्क में फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया। ‘सतगुरु मैं खाली नहीं जाना, बावा लाल जी मैं खाली नहीं जाना’ भजन पर श्रद्धालु जमकर झूमे। श्री लालद्वारा प्रबंधक कमेटी के बैनर तले निकाली जा रही प्रभातफेरी का शुभारंभ आज चानना परिवार के घर से हुआ। पंडित रजनीश शर्मा ने पूजा अर्चना करवाई और फिर प्रभात फेरी आरंभ हुई। प्रभात फेरी के प्रति श्रद्धालुओं का उत्साह देखते ही बनता था। प्रभात फेरी जिस भी इलाके में गई वहां श्रद्धालुओं ने पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया। जगह-जगह स्टॉल भी लगाये गये, जहां श्रद्धालुओं के लिए फल-प्रसाद का प्रबंध किया गया था।
प्रबंधक कमेटी के सदस्य देवेंद्र मेहता ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री लालद्वारा प्रबंधक कमेटी के बैनर तले प्रभात फेरियां निकाली जा रही हैं। इन प्रभात फेरियों को 5 अप्रैल को श्रीलाल द्वारा मंदिर में विश्राम दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंदिर में दो एसी हाल बनाए जा रहे हैं जिनका निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। जल्द ही यह हाल तैयार हो जाएंगे। इसके अलावा महंत श्रीराम सुंदर दास महाराज के लिए आवास भी बनाया जा रहा है और आवास के साथ ही लिफ्ट भी लगाई जा रही है। इनका निर्माण कार्य भी जोर-शोर से चल रहा है।
इस मौके पर नरेंद्र ओबरॉय, राजकुमार ओबरॉय, गुलशन गुलाटी, सोनू मेहता, मोनू मेहता, संदीप दत्ता, बॉबी वासन, हिमांशु, प्रदीप चड्ढा आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×