For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

20 से ज्यादा निर्दलीय जीतेंगे चुनाव, राष्ट्रीय पार्टियां होंगी हमारे दरवाजे पर : रणजीत सिंह

10:24 AM Sep 09, 2024 IST
20 से ज्यादा निर्दलीय जीतेंगे चुनाव  राष्ट्रीय पार्टियां होंगी हमारे दरवाजे पर   रणजीत सिंह
सिरसा में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते पूर्व कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह। -हप्र

सिरसा, 8 सितंबर(हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री चौ. रणजीत सिंह ने रविवार को रानियां हलके में जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में वाहनों के काफिलों के साथ हलके के विभिन्न गांवों में रोड शो किया। इससे पहले उन्होंने रानियां में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर कार्यकर्ताआें को संबोधित करते हुए रणजीत सिंह ने कहा कि अब वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे और जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछली बार भी ऐसा हुआ था, कांग्रेस ने उनका टिकट काट दिया था, उस समय भी क्षेत्र के लोगों ने उनका साथ दिया और चुनाव को एकतरफा कर दिया। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो गई हैं। इस बार विधानसभा चुनाव में 20 से ज्यादा निर्दलीय चुनाव जीतेंगे और राष्ट्रीय पार्टियां हमारे दरवाजे पर खड़ी होंगी कि हम समर्थन देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि रानियां का भविष्य आपके हाथों में हैं।’
इस दौरान बड़ी संख्या में गाड़ियों के काफिले के हजारों समर्थकों ने रोड़ शो शुरू किया, जो गांव जीवन नगर, संतनगर, जगजीत नगर, दमदमा, करीवाला, बणी, नथौर, मम्मडखेड़ा, केहरवाला, चक्कां, भुना, खारियां, खाई शेरगढ़, पन्नीवाला मोटा व साहूवाला होते हुए शाम को गांव मंगाला में समापन हुआ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement