For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नमो एप से जोड़े जाएं ज्यादा से ज्यादा जन: नायब सैनी

10:53 AM Dec 31, 2023 IST
नमो एप से जोड़े जाएं ज्यादा से ज्यादा जन  नायब सैनी
गुरुग्राम में शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 दिसंबर (हप्र)
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपनी तैयारियां और तेज कर दी हैं। शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने गुरुग्राम स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठकें की। इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ वंचित लोगों तक जल्दी से जल्दी पहुंचाने पर चर्चा हुई। विकसित भारत संकल्प यात्रा को ज्यादा से ज्यादा सफल बनाने और प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने पर भी मंथन हुआ। प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना को लेकर हुई पहली बैठक एवं कार्यशाला में उपस्थित जिला अध्यक्षों, महामंत्रियों और ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष एवं महामंत्रियों से योजना पर चर्चा की।
प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना कार्यशाला में केंद्र की तरफ से पहुंचे सांसद सुरेंद्र नागर ने प्रोजेक्ट के माध्यम से उपस्थित पदाधिकारियों को पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत देशभर में चल रही गतिविधियों के प्रति भी जागरूक किया। उन्होंने प्रदेशभर से आए जिला के पदाधिकारियों से कहा कि वे छोटे-छोटे उद्योग लगाकर काम कर रहे लोगों को इस संबंध में जागरूक करें ताकि वे इसका लाभ उठा सकें।
कार्यशाला में संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, कार्यशाला संयोजक जवाहर सैनी ने भी अपनी बात रखी। इसके बाद नमो एप से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़कर उन्हें केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए भी एक विशेष बैठक हुई। प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, सांसद संजय भाटिया, कृषि मंत्री जेपी दलाल, मंत्री कमलेश ढांडा, मंत्री मूलचंद शर्मा, मंत्री कमल गुप्ता, संदीप सिंह, विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, प्रदेश महामंत्री डा. पवन सैनी, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, पटौदी विधायक सत्य प्रकाश जरावता, जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ सहित अनेक जिलों के अध्यक्ष एवं प्रभारी व विधायक उपस्थित रहे।
केंद्र की तरफ से आए अनित्य श्रीवास्तव, जिग्नेश पटेल, प्रदीप, अरविंद व प्रदेश नमो एप संयोजक मनोज ढाणा एवं सह संयोजक गौरव गोयल व सुबोध ने नमो एप से संबंधित तकनीकी जानकारी उपस्थित पदाधिकारियों और नेताओं को दी। उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में नमो एप को ज्यादा से ज्यादा लोगों से डाउनलोड करवाएं ताकि केंद्र सरकार की योजनाएं इस एप के माध्यम से घर-घर पहुंच सकें। सैनी ने कहा कि हमें विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए एक-एक व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना है।

Advertisement

‘विकास के दम पर जीतती है भाजपा’

गुरुग्राम (हप्र): हरियाणा भाजपा अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा विकास करके चुनाव जीत रही है, जबकि कांग्रेस केवल होर्डिंग लगाकर चुनाव जीतना चाहती है। कांग्रेस के शासनकाल में भय और भ्रष्टाचार का वातावरण था, लेकिन भाजपा शासन में सर्वसमाज के लिए समान रूप से प्रदेश सरकार कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही है। सैनी शनिवार को गुरुग्राम के सेक्टर-31 स्थित हूडा ग्राउंड में भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित सर्वसमाज समरसता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सैनी और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डा. सुधा यादव का 36 बिरादरी की तरफ से सम्मेलन की संयोजिका उषा प्रियदर्शी एवं ओबीसी मोर्चा की टीम ने 36 मीटर की पगड़ी बांधकर सम्मान किया। सर्वसमाज समरसता सम्मेलन के आयोजन पर नायब सैनी और डा. सुधा यादव और सभी नेताओं ने कार्यक्रम की संयोजक उषा प्रियदर्शी की सराहना की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement