For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मूसेवाला के पिता बोले- प्रताड़ित कर रही पंजाब सरकार

06:51 AM Mar 21, 2024 IST
मूसेवाला के पिता बोले  प्रताड़ित कर रही पंजाब सरकार
Advertisement

विकास कौशल/निस
बठिंडा, 20 मार्च
दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर उनके दूसरे बेटे के जन्म पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है। मूसेवाला की हत्या के लगभग दो साल बाद सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर को 17 मार्च को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। उन्होंने बच्चे को जन्म देने के लिए आईवीएफ प्रक्रिया का उपयोग किया था। कानूनी अड़चनों के चलते यह प्रक्रिया विदेश में की गयी।
सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा, ‘दो दिन पहले ‘वाहेगुरु’ के आशीर्वाद और आपकी दुआओं से हमें हमारा शुभदीप (सिद्धू मूसेवाला) वापस मिल गया। लेकिन प्रशासन मुझे परेशान कर रहा है। वह मुझसे बच्चे से संबंधित दस्तावेज मांग रहे हैं। कई सवाल पूछ रहे हैं। मुझसे यह साबित करने के लिए कह रहे हैं कि यह बच्चा वैध है। मैं मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से निवेदन करता हूं कि हम पर रहम करें। बेटे का ट्रीटमेंट पूरा होने दिया जाए। मैं यहीं का रहने वाला हूं, कहीं भागने वाला नहीं हूं। आप जहां भी बुलाओगे मैं पेश हो जाऊंगा।’
इस बीच, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. बलवीर सिंह ने ट्वीट किया, ‘मूसेवाला के परिवार को नवजात शिशु के लिए बधाई। हमने कोई पत्र जारी नहीं किया, केंद्र सरकार चालाकी कर रही है, केंद्र सरकार की घटिया सोच है। जानकारी केंद्र मांग रहा है।’ इसी तरह का ट्वीट आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की ओर से किया गया है। उधर, बुधवार को मानसा के एसएसपी डाॅ. नानक सिंह बठिंडा में निजी अस्पताल पहुंचे जहां सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर भर्ती हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×